comscore Disney+ Hotstar भारत में कोरोना वायरस के चलते 29 मार्च को नहीं होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Disney+ Hotstar भारत में कोरोना वायरस के चलते 29 मार्च को नहीं होगा लॉन्च

Disney+ का भारत में लॉन्च कैंसिल हो गया है। इसके पीछे वजह कोरोना वायरस है, जिसके चलते पहले इस ही साल होने वाले कई इवेंट कैंसिल हो चुके हैं। Disney+ को भारत में हॉटस्टार (Hotstar) स्ट्रीमिंग सर्विस के जरिए 29 मार्च को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब कंपनी ने इस इवेंट को बिना कोई तारीख बताए अनिश्चितकालीन के लिए रद्द कर दिया गया है। 

Disney+ in India, Video streaming service details Hotstar

Disney+ का भारत में लॉन्च कैंसिल हो गया है। इसके पीछे वजह कोरोना वायरस है, जिसके चलते पहले इस ही साल होने वाले कई इवेंट कैंसिल हो चुके हैं। Disney+ को भारत में हॉटस्टार (Hotstar) स्ट्रीमिंग सर्विस के जरिए 29 मार्च को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब कंपनी ने इस इवेंट को बिना कोई तारीख बताए अनिश्चितकालीन के लिए रद्द कर दिया गया है। द वॉल्ट डिजनी कंपनी APAC और चेयरमैन, स्टार एंड डिजनी इंडिया के प्रेसिडेंट उदय शंकर ने कहा, “हमने हाल ही में घोषणा की थी कि Disney+ को इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट सीजन की शुरुआत के साथ हॉटस्टार सेवा के माध्यम से भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन सीजन की देरी को देखते हुए, हमने डिज़नी + के रोल-आउट को संक्षिप्त रूप से रोकने का निर्णय लिया है और जल्द ही इस सेवा के लिए हम एक नई तिथि की घोषणा करेंगे। ”
Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 299 रुपये प्रतिमहीना होगी। वहीं यूजर्स Hotstar का एनुअल प्लान 999 रुपये में ले सकते हैं। Disney+ Hotstar VIP के लिए यूजर्स को 365 रुपये देने होंगे, इसमें यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलती है।Disney+ Hotstar ऐप के लिए एंड्रॉयड यूजर्स को Google Play Store और iOS यूजर्स एप्पल ऐप स्टोर अपडेट कर सकते हैं। Also Read - Disney+ Hotstar plans : सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

Disney+ में कई कंटेंट प्रीमियम और VIP सेक्शन में बंटा हुआ है। हॉटस्टार को अपडेट करने के बाद ऐप में आपको The Mandalorian, Marvel’s हीरो प्रोजेक्ट और The Imagineering Story: Limited Series देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही Diary of a Future President, Disney Family Sundays, Encore, Forky Asks a Question, और High School Musical: The Musical शो भी देखने को मिलेंगे। Also Read - फेसबुक के सीओओ, ट्विटर के सीईओ डिजनी बोर्ड से अलग होंगे

Disney+ Hotstar में मौजूद दूसरे शो जैसे One Day at Disney, Pick of the Litter, Pixar in Real Life, Shop Class, and Short Circuit के साथ साथ SparkShorts, और The World According to Jeff Goldblum भी मौजूद हैं। इस ऐप में Disney की Fairy Tale Weddings भी अब मौजूद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 20, 2020 1:38 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers