comscore Elon Musk और Twitter कर्मचारी पहली बार होंगे आमने-सामने, डील पर बना संशय होगा खत्म!
News

Elon Musk और Twitter कर्मचारी पहली बार होंगे आमने-सामने, डील पर बना संशय होगा खत्म!

एलन मस्क और ट्विटर के कर्मचारियों के बीच यह मीटिंग गुरुवार यानी 16 जून को शेड्यूल है। रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ट्विटर के कर्मचारियों से डायरेक्ट सवाल जबाब करेंगे। पिछले सप्ताह ट्विटर ने बताया था कि अगस्त की शुरुआत में ट्विटर को बेचने के संबंध में शेयरहोल्डर की वोटिंग कराई जाएगी।

Elon-Musk-Twitter

Elon Musk plans to take Twitter public within three years


Elon Musk पहली बार Twitter के कर्मचारियों से इस सप्ताह बात करेंगे। ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों को ई-मेल के जरिए यह जानकारी दी है। Tesla CEO ने अप्रैल में ट्विटर खरीदने के लिए $44 बिलियन (लगभग 3.4 लाख करोड़ रुपये) का ऑफर दिया था। हालांकि, यह डील फिलहाल होल्ड पर है। Also Read - Twitter पर Elon Musk ने बनाया एक 'अनोखा' रिकॉर्ड, बराक ओबामा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की लिस्ट में हुए शामिल

एलन मस्क और ट्विटर के कर्मचारियों के बीच यह मीटिंग गुरुवार यानी 16 जून को शेड्यूल है। Business Insider की रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ट्विटर के कर्मचारियों से डायरेक्ट सवाल जबाब करेंगे। पिछले सप्ताह ट्विटर ने बताया था कि अगस्त की शुरुआत में ट्विटर को बेचने के संबंध में शेयरहोल्डर की वोटिंग कराई जाएगी। Also Read - TweetDeck की जगह लेने आ गया Twitter का नया ऐप Tweeten, फीचर्स की है भरमार

16 जून को आयोजित होगी ऑल हैंड मीटिंग

ट्विटर के प्रवक्ता ने भी कंफर्म किया है कि मस्क इस सप्ताह आयोजित होने वाले कंपनी के ऑल हैंड मीटिंग में शामिल होंगे। पिछले कुछ दिनों से ट्विटर और मस्क के बीच इस डील को लेकर खींचतान चल रही थी। मस्क प्लेटफॉर्म पर मौजूद बॉट अकाउंट्स (फर्जी अकाउंट्स) की जांच करना चाहते हैं। Also Read - Twitter की भारत में बढ़ी मुश्किल, सरकार ने दिया IT Rules मानने का आखिरी 'अल्टीमेटम'

ट्विटर ने डील की फाइलिंग में बताया कि प्लेटफॉर्म पर 5 प्रतिशत बॉट अकाउंट्स हैं, जबकि मस्क का मानना है कि यह 20 प्रतिशत या उससे ज्यादा हो सकता है। जिसकी वजह से डील के लिए प्रति शेयर ऑफर की गई राशि ज्यादा है। वहीं, ट्विटर मस्क से इंटरनल डॉक्यूमेंट शेयर नहीं करना चाहता है, जिसकी वजह से डील को फिलहाल होल्ड पर डाल दिया गया है।

Twitter कर्मचारी मस्क से नाराज

अप्रैल में Twitter CEO पराग अग्रवाल ने बताया था कि कंपनी के कर्मचारी एलन मस्क से काफी नाराज हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मस्क द्वारा ट्विटर डील फाइनल होने के बाद कई कर्मचारियों को एक साथ कंपनी से निकाला जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा था कि कंपनी में ज्यादा कर्मचारी हैं, जिन्हें कम करने से कंपनी के खर्च में कमी लाई जा सकती है और ज्यादा रिवेन्यू जनरेट किया जा सकता है।

पिछले सप्ताह मस्क ने ट्विटर को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर कंपनी फर्जी यानी बॉट अकाउंट्स का डेटा मस्क की टीम के साथ शेयर नहीं करता है तो यह डील कैंसिल की जा सकती है। Twitter और Musk के बीच हुए इस डील पर फिलहाल संशय बरकरार है। हो सकता है इस सप्ताह ट्विटर कर्मचारियों से मुलाकात के बाद मस्क इस डील के विषय में अपना नया स्टैंड रखे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 14, 2022 10:55 AM IST



new arrivals in india