comscore फेसबुक ने कपल्स के लिए नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया | BGR India hindi
News

फेसबुक ने कपल्स के लिए नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया

फेसबुक (Facebook) ने हाल में डेटिंग फीचर को पेश किया था और अब कंपनी ने एक नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया है। इस ऐप को खासतौर पर कपल्स के लिए तैयार किया गया है। यह ऐप कपल्स को न केवल बातें करने में मदद करेगा बल्कि वह इसमें इमेज और म्यूजिक को भी शेयर कर पाएंगे।

facebook tuned

Image Credit: facebook


फेसबुक (Facebook) ने हाल में डेटिंग फीचर को पेश किया था और अब कंपनी ने एक नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया है। इस ऐप को खासतौर पर कपल्स के लिए तैयार किया गया है। यह ऐप कपल्स को न केवल बातें करने में मदद करेगा बल्कि वह इसमें इमेज और म्यूजिक को भी शेयर कर पाएंगे। हालांकि आपको बता दें कि ये केवल iOS ऐप है, जिसे फिलहाल अभी अमेरिका और कनाडा में पेश किया गया है। भारत में इस ऐप को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।
लेकिन यूजर्स के लिहाज से फेसबुक के लिए भारत एक बड़ा मार्केट है इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस ऐप को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस ऐप को फिलहाल आईफोन यूजर्स ही इस्तेमाल कर पाएंगे। इसे एप्पल के ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। एंड्रॉइड यूजर्स के लिए इस ऐप को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। Also Read - Coronovirus Impact : फेसबुक और गूगल को होगा करीब 44 बिलियन डॉलर का नुकसान

यह ऐप कपल्स को प्राइवेट स्पेस देने में  मदद करेगा। इस ऐप को आप Spotify से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस खबर को सबसे पहले The Information ने स्पॉट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप के जरिए म्यूजिक, लव नोट्स, म्यूजिक, कार्ड, वॉयस मैमो शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें कस्टम स्टीकर्स और रिएक्शन का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। Also Read - रिलायंस जियो में दस प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगा फेसबुक

एंड्रॉइड यूजर्स के लिए इसे कब पेश किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसको इस्तेमाल करने के लिए फेसबुक अकाउंट का होना जरूरी नहीं है। इस ऐप को फेसबुक की NPE टीम ने तैयार किया है। फेसबुक इससे पहले डेटिंग फीचर को पेश कर चुकी है, लेकिन भारत में इसे अभी तक पेश नहीं किया गया है। भारत में इस डेटिंग फीचर को कब पेश किया जाएगा, इस बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 8, 2020 6:44 PM IST