comscore
News

फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन, यूजर्स परेशान

सोशल मीडिया साइट फेसबुक और फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम के डाउन होने की खबर आ रही है।

Facebook shared user data with 60 companies including Samsung, Apple,सावधान! 6 0 कंपनियों को बेच रहा है फेसबुक आपका डाटा, सैमसंग और एप्पल भी हैं शामिल

सोशल मीडिया साइट फेसबुक और फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम के डाउन होने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को कई यूजर्स का फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन हो गया। लंदन, सैन फ्रांसिस्को और सिंगापुर के कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम और फेसबुक के डाउन होने की बात कही है।

फेसबुक और इंस्टाग्राम का अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है कि इन शहरों में यूजर्स का फेसबुक और इंस्टाग्राम कितनी देर तक डाउन रहा है। न्यूज एजेंसी रॉयटर का कहना है कि फेसबुक और इंस्टाग्राम की अभी इस पर टिप्पणी नहीं आई है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब फेसबुक और इंस्टाग्राम के डाउन होने की खबर आ रही है। इससे पहले रविवार को भी फेसबुक के डाउन होने की खबर आई थी।

इंस्टाग्राम और फेसबुक के डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसके खिलाफ पोस्ट की है। एक यूजर ने लिखा है कि मैं  ट्विटर पर यह देखने जा रहा हूं कि कितने लोगों का इंस्टाग्राम डाउन हुआ है। इसके साथ ही यूजर्स ने जीआईएफ इमेज डाली है।

हालांकि भारत में इंस्टाग्राम और फेसबुक के डाउन होने की कोई खबर नहीं है। BGR इंडिया ने इस बात  की पुष्टि करने के लिए कई यूजर्स से फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने के बारे में पूछा, लेकिन किसी ने भी इंस्टाग्राम और फेसबुक के डाउन होने की बात नहीं कही है।

  • Published Date: October 3, 2018 1:31 PM IST
  • Updated Date: October 3, 2018 1:36 PM IST