comscore Coronavirus Covid-19 Impact: फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी सभी सर्विस को टेंपरेरी बंद किया
News

Coronavirus Covid-19 Impact: फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी सभी सर्विस को टेंपरेरी बंद किया

Coronavirus Covid-19 Impact Flipkart suspend all service india: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर हो गया है। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने इस दौरान भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपने सभी सर्विसों को टेंपरेरी सस्पेंड कर दिया है।

flipkart

Coronavirus Covid-19 Impact Flipkart suspend all service india: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर हो गया है। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने इस दौरान भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपने सभी सर्विसों को टेंपरेरी सस्पेंड कर दिया है। यानी  कोई भी यूजर्स फ्लिपकार्ट के लिए जरिए ऑनलाइन शॉपिंग नहीं कर पाएगा। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 25 मार्च 2020 से पूरे देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा पहले ही कर दी है।


फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर एक मैसेज लिखा है जिसमें लिखा गया है, हैलो इंंडियंस- हम अपनी सभी सर्विस को टेंपरेरी बेसिस पर बंद कर रहे हैं। आपकी सेवा करना हमारे लिए प्रायरिटी रही है और आपको यकीन दिलाते हैं कि जल्द ही हम आपको फिर से अपनी सर्विस देते नजर आएंगे। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लॉकडाउन के कारण इन कंपनियों को लॉजिस्टिक में प्रॉब्लम आ रही है, जिसके चलते कंपनियों को उठाया पड़ा है।

फ्लिपकार्ट की प्रतिद्वंदी कंपनियां अमेजन (Amazon), स्नैपडील, बिग बास्केट और ग्रॉफर्स को भी इन्ही परेशानियों को सामना करना पड़ा रहा है। वहीं अमेजन ने भी अपनी कई सर्विसों को स्थाई तौर पर बंद कर दिया है, लेकिन कंपनी कुछ बेसिक चीजों की डिलीवरी अभी भी  कर रही  है। इसके अलावा ई-कॉमर्स डिलीवरी फूड, फार्मास्यूटिकल्स, मेडिकल इक्विपमेंट जैसी चीजों को लॉकडाउन से बाहर रखा गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 25, 2020 9:08 AM IST