comscore Google Translate ऐप को भी मिला डार्क मोड | BGR India Hindi
News

Google Translate ऐप को भी मिला डार्क मोड

Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में कंपनी ने अपनी सभी नेटिव ऐप्स को डार्क मोड दिया है। इसके बाद भी गूगल की कई सारी ऐप्स में डार्ड मोड का फीचर नहीं पहुंच पाया है। अब कंपनी ने अपनी ट्रांसलेशन ऐप Google Translate के लिए नया अपडेट जारी किया है।

Google Translate dark Mode

स्मार्टफोन यूजर्स के बीच तेजी से डार्क मोड की बढ़ती लोकप्रियता के बाद लगभग सभी कंपनियां अपने ऐप्स को डार्क मोड का फीचर दे रही है। Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में कंपनी ने अपनी सभी नेटिव ऐप्स को डार्क मोड दिया है। इसके बाद भी गूगल की कई सारी ऐप्स में डार्ड मोड का फीचर नहीं पहुंच पाया है। अब कंपनी ने अपनी ट्रांसलेशन ऐप Google Translate के लिए नया अपडेट जारी किया है। नए अपडेट के साथ Google Translate ऐप को डार्क मोड मिल गया है।


Google Translate ऐप को डार्क मोड का अपडेट ऐप के 6.5 वर्जन में मिला है। यह अपडेट गूगल ट्रांसलेट की एंड्रॉयड और iOS दोनों ऐप के लिए रोल आउट किया गया है। हालांकि यदि आप अपने iPhone में Google Translate ऐप को यूज करते हैं तो संभावनाएं है कि आपको पहले से डार्क मोड मिल रहा हो। एंड्रॉयड यूजर्स को डार्क मोड के लिए अपने स्मार्टफोन में मौजूद Google Translate ऐप को अपडेट करना होगा।

9to5Google की रिपोर्ट के मुताबिक Google Translate ऐप का ड्रार्क ग्रे बैकग्राउंट दूसरी ऐप्स को मिले डार्क मोड से काफी अलग है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस ऐप में टेक्स्ट ऐसे लग रहे हैं कि वे धुल गए हो। लेकिन गूगल की इस ऐप को आखिरकार डार्क मोड का फीचर मिल गया है। वहीं दुनिया की सबसे ज्यादा बार डाउनलोड होने वाली एप्लीकेशन WhatsApp को फिलहाल डार्क मोड के लिए इंतजार करना होगा।

WhatsApp ने फिलहाल अपने एंड्रॉयड बीटा ऐप के लिए डार्क मोड को रोल आउट किया है। कंपनी अपने बीटा ऐप के लिए डार्क मोड में लगातार नए-नए अपडेट रोलआउट कर रही है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही डार्क मोड का स्टेबल अपडेट रोलआउट कर सकती है। इसके साथ ही खबरें है कि कंपनी iPhone यूजर्स के लिए भी जल्द ही डार्क मोड पेश कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 7, 2020 4:58 PM IST