comscore
News

दिवाली पर हेलो एप को मिले 27 करोड़ व्यूज

लो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को इस त्योहारी मौसम के दौरान देश भर से 27 करोड़ से अधिक व्यूज मिले।

  • Published: November 17, 2018 5:33 PM IST
hello

भारत के अग्रणी देशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो को इस दिवाली जबरदस्त सफलता मिली। हेलो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को इस त्योहारी मौसम के दौरान देश भर से 27 करोड़ से अधिक व्यूज मिले। कई नामी सेलेब्रिटीज ने हेलो एप पर अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि हेलो, भारत में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम व अन्य भाषाओं सहित 14 देशी भाषाओं में उपलब्ध है। इस एप के जरिए आप नए दोस्त बना सकते हैं, चुटकुले, ट्वीट्स, मैसेज, वाट्स एप स्टेटस अपडेट्स, शुभकामनाएं, कथन, शायरी साझा करते हैं और ताजातरीन खबरों व विचारों की जानकारी रख सकते हैं।

हेलो के परिचालन प्रमुख श्यामांग बरूआ ने कहा, “वैयक्तिकृत एवं स्थानीयकृत देशी कंटेंट उपलब्ध कराकर, हेलो उन अछूते बाजार तक पहुंचना चाहता है, जहां भारत की आबादी का एक बड़ा हिस्सा रहता है। हम दिवाली जैसे महत्वपूर्ण सांस्कृतिक एवं त्योहारी अवसरों के अनुरूप आकर्षक ऑफर्स लाकर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए लगातार वैल्यू लाने और सर्वोत्तम कोटि का अनुभव प्रदान करने के लिए वचनबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि अपने एक्सक्लूसिव कंटेंट एवं कैंपेन्स के जरिए हम अपने अधिकाधिक भारतीय उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ सकेंगे।”

  • Published Date: November 17, 2018 5:33 PM IST