comscore
News

Amazon Daily Quiz 21 April 2019: पांच सवालों का जवाब देकर जीतें 20 हजार रुपये वाला Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन

यह क्विज सिर्फ ऐप पर ही खेला जा सकता है।

samsung galaxy a50 review gradient back

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन हर दिन अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के लिए एक क्विज का आयोजन करती है। इस क्विज में यूजर्स पांच आसान सवालों का जवाब देकर एक अट्रैक्टिव इनाम जीत सकते हैं। आज यानी 21 अप्रैल को हो रहे डेली क्विज में आपके पास Samsung Galaxy A50 जीतने का मौका है। अमेजन पर यह Samsung Galaxy A50 19,990 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। इसका मतलब है कि आप पांच आसान से सवालों का जवाब देकर लगभग 20,000 रुपये वाला स्पीकर जीत सकते हैं। आपको बता दें कि यह क्विज सिर्फ ऐप पर ही खेला जा सकता है। आप इस क्विज को डेस्कटॉप या लैपटॉप पर नहीं खेल सकते हैं। इसलिए स्मार्टफोन में अमेजन ऐप रखने वाले यूजर्स ही इस क्विज गेम में हिस्सा ले सकते हैं। इसलिए अगर आप इनाम जीतने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है।
अमेजन इंडिया पर चल रहा यह क्विज केवल आज यानी 21 अप्रैल 2019 के लिए है। कंपनी लगातार अपनी ऐप पर इस तरह के क्विज का आयोजन करती रहती है। अमेजन ऐप पर क्विज खेलने का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक है। इन 4 घंटों के दौरान आप क्विज खेलकर इनाम जीत सकते हैं। क्विज में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको अमेजन ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा और उसके बाद इसे लॉग इन करना होगा।

इसके बाद आपसे 5 सवालों के जवाब मांगे जाएंगे। आपको हर सवाल के लिए चार ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से आपको सही ऑप्शन को चुनना होगा। कंपनी ने इसके अलावा जानकारी दी है कि विजेता का चुनाव लकी ड्रॉ से होगा। ऐसे में पांच सही सवालों का जवाब देकर Samsung Galaxy A50 जीतने का मौका किसी भाग्यशाली विजेता को ही मिलेगा। एक यूजर एक ही बार इस क्विज को खेल पाएगा। विजेता की घोषणा 30 अप्रैल को की जाएगी।

Samsung Galaxy A50 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Samsung Galaxy A50 में Full-HD+ 6.4 इंच Infinity- U (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है। ये फोन 32जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में आता है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने Galaxy A50 में Exynos 9610 ऑक्टा कोर SoC दिया है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है। फोन के बैक में ट्रिपल (25+5+8 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप और 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट डिस्प्ले दिया गया है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन में 4,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। ये स्मार्टफोन सैमसंग के One UI पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है।

  • Published Date: April 21, 2019 9:34 AM IST