comscore
News

Samsung Galaxy M20 Smartphone को फ्री में जीतने का मौका, 11 हजार का है फोन, जल्दी करें

Amzon पर चल रहे quiz में हिस्सा लेकर आप इस स्मार्टफोन को जीत सकते हैं।

Samsung Galaxy M10 M20 2

Image Credit: Bodhisatwa Ray


ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन डेली बेसिस पर यूजर्स के लिए एक क्विज का आयोजन करती है। इस क्विज में यूजर्स पांच आसान सवालों का जवाब देकर एक अट्रैक्टिव इनाम जीत सकते हैं। आज यानी 2 मई 2019 को हो रहे इस डेली क्विज में आपके पास Samsung Galaxy M20 स्मार्टफोन जीतने का मौका है। आपको बता दें कि यह क्विज सिर्फ ऐप पर ही खेला जा सकता है। आप इस क्विज को डेस्कटॉप या लैपटॉप पर नहीं खेल सकते हैं। इसलिए स्मार्टफोन में अमेजन ऐप रखने वाले यूजर्स ही इस क्विज गेम में हिस्सा ले सकते हैं। इसलिए अगर आप इनाम जीतने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है।
अमेजन इंडिया पर चल रहा यह क्विज केवल आज यानी 2मई 2019 के लिए है। कंपनी लगातार अपनी ऐप पर इस तरह के क्विज का आयोजन करती रहती है। अमेजन ऐप पर क्विज खेलने का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक है। इन 4 घंटों के दौरान आप क्विज खेलकर इनाम जीत सकते हैं। क्विज में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको अमेजन ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा और उसके बाद इसे लॉग इन करना होगा।

इसके बाद आपसे 5 सवालों के जवाब मांगे जाएंगे। आपको हर सवाल के लिए चार ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से आपको सही ऑप्शन को चुनना होगा। कंपनी ने इसके अलावा जानकारी दी है कि विजेता का चुनाव लकी ड्रॉ से होगा। ऐसे में पांच सही सवालों का जवाब देकर Samsung Galaxy M20 जीतने का मौका किसी एक भाग्यशाली विजेता को ही मिलेगा। एक यूजर एक ही बार इस क्विज को खेल पाएगा। विजेता की घोषणा 31 मई को की जाएगी।

Samsung Galaxy M20 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Samsung Galaxy M20 को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है। कंपनी ने Samsung Galaxy M20 के 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,990 रुपये में पेश किया है। इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,990 रुपये में पेश किया गया है। स्मार्टफोन ओशियन ब्लू और चारकोल ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए मौजूद हैं। Samsung Galaxy M20 में Full-HD+ 6.3-inch Infinity-V डिस्प्ले है। ये फोन 32जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में आता है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने Galaxy M20 में Exynos 7904 ऑक्टा कोर SoC दिया है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन में 5,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। ये स्मार्टफोन सैमसंग के Experience UI 9.5 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड हैं। इस फोन को एंड्रॉइड 9 का अपडेट भी दिया जाएगा।

 

  • Published Date: May 2, 2019 10:57 AM IST