comscore इंडियामार्ट ने GMASA 2017 में सर्वश्रेष्ठ बिजनेस ऐप का पुरस्कार जीता | BGR India
News

इंडियामार्ट ने GMASA 2017 में सर्वश्रेष्ठ बिजनेस ऐप का पुरस्कार जीता

इस ऐप को करीब 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है और यह क्रेताओं व विक्रेताओं को एक-दूसरे से जुड़ने के लिए मोबाइल प्लेटफार्म देता है।

indiamart


भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन मार्केटप्लेस, इंडियामार्ट को बंगलुरु में आयोजित की गई ग्लोबल मोबाइल ऐप समिट अवार्ड्सए 2017 में व्यापारिक वर्ग में सर्वश्रेष्ठ ऐप का पुरस्कार दिया गया है। यह ऐप खरीददारों को संबंधित विक्रेताओं से मिलाता है और उन्हें आसानी से व्यापार करने में मदद करता है। इस ऐप को इसके फीचर्सए अनुकूलित समाधानों और यूजर के अनुभवों के लिए पुरस्कृत किया गया है। Also Read - इंडिया मार्ट की अगले साल आरंभिक सार्वजनिक निर्गम लाने की योजना

Also Read - इंडियामार्ट को बेस्ट ऑनलाइन क्लासिफाइड वेबसाइट के लिए अवार्ड

इसे भी देखें: Lava A93 स्मार्टफोन 5.5-इंच एचडी डिसप्ले, 3,000एमएएच बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, कीमत: 7,999 रुपए Also Read - इंडियामार्ट ने भुगतान क्षेत्र में रखा कदम

प्ले स्टोर में 4.4 की रेटिंग के साथ, इंडियामार्ट ऐप ई-कॉमर्स व ऑनलाइन मार्केटप्लेस वर्ग में शीर्ष स्थान पर है। इंडियामार्ट को इसके 67 प्रतिशत प्रयोक्ताओं ने 5 स्टार रेटिंग दी है।

IndiaMart

इंडियामार्ट के संस्थापक व सीईओ दिनेश अग्रवाल ने कहा, “मैं इस पुरस्कार को जीतकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूँ। इंडियामार्ट में, हम ग्राहक को पहले ध्यान में रखते हुए उत्पाद बनाने पर विश्वास करते हैं। 2013 में जब मोबाइल एक प्रमुख प्लेटफार्म बनना शुरू हुआए हमने एक ऐसे ऐप की जरूरत महसूस की, जो हमारे खरीददारों और विक्रेताओं की जरूरत को पूरा कर सकता हो। पिछले 4 सालों मेंए हमने अपने ऐप यूजर्स की हर एक फीडबैक पर ध्यान दिया है और एक अनूठे अनुभव का निर्माण करने के लिए संसाधनों पर निवेश किया। मैं यह पुरस्कार अपने यूजर्स को समर्पित करना चाहूंगा, जिन्हें हमें रेट किया और इस उत्पाद को बेहतर करने के लिए हमें सुझाव दिए।”

इसे भी देखें: उबर और अमेजन में जल्द शुरू होगी UPI सुविधा: NPCI

यह ऐप एंड्रॉयडए आईओएस और विंडोज पर उपलब्ध है और इसे करीब 50 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है।

इसे भी देखें: 13-मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor 6A स्मार्टफोन, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • Published Date: July 13, 2017 8:28 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:09 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.