comscore जानें क्यों एक घंटे में इंस्टाग्राम को नये फीचर को कहना पड़ा बाय-बाय! | BGR India
News

जानें क्यों एक घंटे में इंस्टाग्राम को नये फीचर को कहना पड़ा बाय-बाय!

इसके बाद इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर न सिर्फ माफी मांगी बल्कि इस पर सफाई भी दी।

Instagram-805px

फेसबुक के स्वामित्व वाले लोकप्रिय फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम को महज एक घंटे में ही अपने नए फीचर की जगह पुराने फीचर में लौटना पड़ा। कंपनी को यूजर्स की प्रतिक्रिया के बाद एक घंटे के भीतर नए फीचर को हटाना पड़ा। दरअसल, इंस्टाग्राम के लेटेस्ट अपडेट में स्क्रोलिंग के बजाए टैप फीचर नजर आने लगा। इस पर यूजर्स भड़क गए और इंस्टाग्राम को इस फीचर को हटाना पड़ा।

मांगनी पड़ी माफी
दरअसल, इंस्टाग्राम में अपडेट के बाद फ्रेंड्स की पिक्चर्स फीड को देखने के लिए स्क्रोलिंग के बजाय टैप करने का ऑप्शन आ रहा था। इसके बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके बाद इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर न सिर्फ माफी मांगी बल्कि इस पर सफाई भी दी। इंस्टाग्राम ने लिखा कि एक बग की वजह से कुछ यूजर्स को आज अपने फीड में बदलाव दिखने लगा। हमने तुरंत ही इस बग को ठीक किया और फीड अब पहले जैसा नॉर्मल हो गया है।

दरअसल, इस बग की वजह से यूजर्स को अगली पिक्चर या विडियो पर जाने के लिए सीधे-सीधे स्क्रोल करने के बजाय दाएं या बाएं टैप करना पड़ रहा था। बग ठीक होने के बाद इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी की भी ट्विट पर सफाई आई। उन्होंने लिखा कि एक फीचर की टेस्टिंग की जा रही थी। इसकी वजह से कुछ देर के लिए यूजर्स को यह समस्या हुई।

  • Published Date: December 29, 2018 9:07 AM IST