comscore INSTAGRAM ने कहा- 'नहीं टेस्ट किया जा रहा Reposting फीचर' | BGR India
News

INSTAGRAM ने कहा- 'नहीं टेस्ट किया जा रहा Reposting फीचर'

वर्ज की रिपोर्ट में बताया गया था कि इंस्टाग्राम नेटिव रिपोस्टिंग को इंट्रोड्यूस करने की राह देख रहा है।

  • Published: September 21, 2018 9:53 AM IST
Instagram

लोकप्रिय फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को लेकर एक खबर आई थी। इसमें बताया गया था कि इंस्टाग्राम नया फीचर टेस्ट कर रहा है। इस फीचर की वजह से यूजर्स की फीड में ड्रामैटिकली बदलाव हो सकता है। इस खबर को सबसे पहले वर्ज ने दिया था। वर्ज की रिपोर्ट में बताया गया था कि इंस्टाग्राम नेटिव रिपोस्टिंग को इंट्रोड्यूस करने की राह देख रहा है। इसके जरिए यूजर्स किसी दूसरे के अकाउंट फीड से अपने अकाउंट फीड पर पोस्ट शेयर कर सकेंगे।

अब इस खबर को लेकर नई बात सामने आई है। Mashable की रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्टाग्राम इस तरह के किसी नए फीचर पर काम नहीं कर रहा है। इंस्टाग्राम के प्रवक्ता ने Mashable से कहा है कि कंपनी भी इस तरह के किसी फीचर को न ही टेस्ट कर रही है और न ही इस पर काम चल रहा है।

इस वक्त यूजर्स को किसी दूसरे की पोस्ट को रिपोस्ट करने के लिए थर्ड पार्टी एप की जरूरत होती है। वर्ज की रिपोर्ट में कहा गया था कि नए फीचर के जरिए कोई भी यूजर किसी की भी फीड में जाकर उसके पोस्ट को अपने फीड में रिपोस्ट कर सकेगा। इस फीचर पर काम चल रहा है। इंस्टाग्राम ने जून में स्टोरी शेयरिंग के लिए नया फीचर जारी किया था। इसमें टैग स्टोरी को रिपोस्ट करने की सुविधा दी गई थी।

 

  • Published Date: September 21, 2018 9:53 AM IST