comscore
News

IPL 2019 Live Streaming : कोलकाता और राजस्थान की टीम होंगी आमने-सामने, स्मार्टफोन पर ऐसे देखें लाइव मैच

आज शाम 8 बजे राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

ipl 2018 apps

भारत समेत दुनियाभर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) काफी पॉप्युलर है। इसके 12वें संस्करण में आज शाम 8 बजे राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच आज रात आठ बजे जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम खेला जाएगा। अगर आप इस मैच को लाइव अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या स्मार्टटीवी पर ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे की आप IPL 2019 के मैच कैसे अपने स्मार्टफोन में देख सकते हैं। IPL 2019 के सभी मैचों की लाइवस्ट्रीमिंग आप मोबाइल ऐप हॉटस्टार और Jio टीवी पर भी देख सकते हैं।
इसके अलावा आईपीएल के सभी मुकाबलों का इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्टस नेटवर्क के चैनलों पर हिंदी, इंग्लिश में देख सकते हैं। हम आपको यहां मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज खेले जाने वाले पहले मैच को ऑनलाइन लाइव देखने के लिए इन अलग-अलग प्लेटफॉर्म की जानकारी दे रहे हैं।

Live टेलीकास्ट

टीवी पर आप IPL 2019 के मैच Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी में आज होने वाले मुंबई और बैंगलोर के बीच का मुकाबला लाइव देख सकते हैं. आप इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को अपने मोबाइल और लैपटॉप पर भी देख सकते हैं।

Hotstar
आप IPL 2019 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार की ऐप हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। हॉटस्टार के पास आईपीएल 2019 के ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हॉटस्टार सब्सक्राइबर्स मैच का लाइफ प्रसारण देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप हॉटस्टार की वेबसाइट Hotstar.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रिमिंग देख सकते हैं। अगर आपने हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीद रखा है तो आप मैच को लाइव देख सकते हैं वरना यहां आपको पांच मिनट देरी के मैच देखने को मिलेगा।

JioTV
हॉटस्टार ऐप के बाद आप IPL 2019 के सभी मैच JioTV ऐप पर भी देख सकते हैं। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल पर इन मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। जीयो टीवी ऐप पर मैच देखने वाले यूजर्स को अपने मोबाइल पर हॉटस्टार की ऐप डाउनलोड करनी होगी। क्योंकि आईपीएल के डिजिटल प्रसारण के अधिकार सिर्फ हॉटस्टार के पास हैं।

  • Published Date: April 7, 2019 6:15 PM IST