comscore JioPOS Lite एप हुआ लॉन्च,ऐसे कमा सकते हैं पैसे | BGR India Hindi
News

JioPOS Lite एप हुआ लॉन्च, दूसरों का रिचार्ज कर कमा सकते हैं पैसे

जियो ने JioPOS Lite community recharge एप भारत में लॉन्च किया है। ये एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इस एप की मदद से कोई व्यक्ति जियो का पर्टनर बन सकता है और लोगों को जियो रिचार्ज कर सकता है।

jio pos lite

जियो ने JioPOS Lite community recharge एप भारत में लॉन्च किया है। ये एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इस एप की मदद से कोई व्यक्ति जियो का पर्टनर बन सकता है और लोगों को जियो रिचार्ज कर सकता है। JioPOS Lite एप की मदद से यूजर्स जियो उपभोक्ताओं का नंबर रिचार्ज कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस एप पर रजिस्ट्रेशन करना बेहद आसान है। Also Read - Airtel vs Vodafone vs Reliance Jio : 50 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

इसके लिए किसी हार्ड कॉपी की या फिजिकल वेरिफिकेशन की जरूरत नहीं पड़ेगी। जियो पार्टनर बनने के बाद JioPOS Lite एप की मदद से यूजर किसी भी जियो उपभोक्ता का नंबर रिचार्ज कर सकते हैं। इन रिचार्ज के आधार पर उन्हें कमीशन भी मिलेगा। Also Read - जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) के सभी यूजर्स दूसरों का नंबर रिचार्ज करें और कमाएं पैसा, जानें कैसे

हालांकि माय जियो एप या जियो की वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप पहले भी जियो उपभोक्ताओं के नंबर पर रिचार्ज कर सकते थे, लेकिन इस तरह से रिचार्ज करने पर कोई कमीशन नहीं मिलता था। JioPOS Lite एप जियो पार्टनर्स को दूसरे नंबर पर रिचार्ज करने के लिए 4.16 फीसदी का कमीशन प्रदान कर रहा है। इस एप पर पासबुक फीचर भी मौजूद है, जो यूजर्स को अपनी कमाई और पिछले 20 दिनों के ट्रांजेक्शन मुहैया कराता है। Also Read - Jio vs Airtel vs vodafone : 100 रुपये में किसका प्लान है बेस्ट

JioPOS Lite में क्या फायदे मिलेंगे

एक बार इस एप को इंस्टॉल करने के बाद आपको इसे कुछ आवश्यक पर्मिशन देनी होगी। इस एप का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जियो नंबर होना चाहिए, जिसकी मदद से आप जियो पार्टनर बन सके। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एप आपको वॉलेट में पैसे जोड़ने के लिए बोलेगा। जिसमें आप 500 रुपये, 1000 रुपये और 2000 रुपये जोड़ सकते हैं।

इस एप के जरिए 100 रुपये खर्च करने पर आपको 4.166 रुपये अतिरिक्त मिलेंगे, जो रिचार्ज का 4.16 फीसदी होता है। इस एप परर चर्चित रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं, जिसकी मदद से जियो पार्टनर्स लोगों का रिचार्ज आसानी से कर सकते हैं। साथ ही FAQ सेक्शन में यूजर्स को सभी उपलब्ध रिचार्ज की जानकारी मिल जाएगी।

इस एप को गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि इसका आईओएस वर्जन उपलब्ध नहीं है। जियो ने ये कदम एयरटेल की ‘Earn from Home’ स्कीम के बाद लॉन्च किया है। जिसमें एयरटेल यूजर्स को एयरटेल एप से प्रत्येक रिचार्ज पर 4 फीसदी का कैशबैक दे रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 9, 2020 4:47 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers