comscore 'बोलो' में बदला स्वदेशी एप किंभो, पंतजलि ने दिया यह बयान | BGR India
News

'बोलो' में बदला स्वदेशी एप किंभो, पंतजलि ने दिया यह बयान

पतंजलि की स्वदेशी चैटिंग एप 'किंभो' अब 'बोलो' मैसेंजर एप में तब्दील हो गया है।

Kimbho App

पतंजलि की स्वदेशी चैटिंग एप ‘किंभो’ अब ‘बोलो’ मैसेंजर एप में तब्दील हो गया है। हालांकि, पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला का कहना है कि बोलो एप का पतंजलि से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने यह बात ट्वीट कर कही है। उन्होंने कहा कि किंभो एप पर काम चल रहा है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा। Also Read - WhatsApp का राइवल Patanjali Kimbho app अभी नहीं हुआ है बंद, सुधार के बाद कर सकता है वापसी

Also Read - पतंजलि ने किम्भो एप को गूगल प्ले स्टोर से फिर हटाया

बता दें कि किंभो एप में कुछ दिक्कत के बाद इसे प्ले स्टोर से हटा लिया गया था। वहीं बोलो मैसेंजर एप की डेवलपर अदिति का कहना है कि यह एप अब एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध  है और इसे जल्द ही iOS के लिए भी रोल आउट किया जाएगा। Also Read - पतंजलि का Kimbho ऐप 27 अगस्त को होगा लॉन्च

अदिती कमल का कहना है कि बोलो मैसेंजर ऐप एंड्रॉयड के लिए मौजूद है। जिन यूजर्स ने अभी तक किंभो एप को अनइंस्टॉल नहीं किया है, वो अपडेट के जरिए बोलो मैसेंजर का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ‘किंभो ऐप के लिए जिस आईपी का इस्तेमाल हुआ था वो बोलो मैसेंजर पर बेस्ड थी और अब उनकी टीम रामदेव के किंभो एप के लिए काम नहीं करेगी। वहीं, पतंजलि का कहना है कि उनका किंभो एप जल्द  ही गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर पर उपलब्ध होगा।बता दें कि लॉन्चिंग के 24 घंटे के भीतर ही किंभो एप को गूगल प्ले स्टोर ने हटा दिया था।

पतंजलि ने बोलो एप आने के बाद आधिकारिक बयान दिया है। इसमें फेक एप्स से सावधन रहने की बात कही गई है। पतंजलि का कहना है कि किंभो एप जल्द ही गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 14, 2018 2:54 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:14 PM IST



new arrivals in india