comscore
News

Mi Fan Festival 2019 : फ्री में खेलें Fun & Furious रेसिंग गेम और जीतें लेटेस्ट Redmi Note 7 स्मार्टफोन

Mi Fan Festival 2019 : Fun & Furious गेम के विनर्स का ऐलान 6 अप्रैल को किया जाएगा।

Fun & Furious

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi अपने कस्टमर्स के लिए तीन दिनों तक चलने वाली Mi Fan Festival 2019 सेल लेकर आया है। जैसा की हम जानतें है कि शाओमी इनोवेटिव कंपनी के तौर पर जानी जाती है। कुछ ऐसे ही आइडिया शाओमी के Mi Fan Festival में भी देखने को मिला है। शाओमी ने अपने कस्टमर्स के लिए गेम जोन तैयार किया हैं जहां बायर्स गेम खेलकर शानदार शाओमी प्रोडॉक्ट जीत सकते हैं।

Mi Fan Festival 2019 सेल के पहले दिन गेम जोन में अपने बायर्स के लिए Fun & Furious रेसिंग गेम इंट्रोड्यूस किया है। इस गेम को खेलने के लिए शाओमी बायर्स को Mi Store अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको सेल के बैनर में दिख रहे चौथे लिंक Fun & Furious पर टैप करना होगा।

Fun & Furious गेम जीतने पर शाओमी बायर्स लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 जीत सकते हैं। इतना ही नहीं बायर्स को शाओमी के ब्लूटूथ हेडफोन और शाओमी डिस्काउंट कूपन भी मिलेंगे। ये प्राइस इस गेम में टॉप पांच ग्लोबल रैंकिंग वाले प्लेयर्स को मिलेंगे। प्राइस की घोषणा सेल के अंतिम दिन यानी 6 अप्रैल को 23:59 (UTC 5:30) यानी भारतीय समय के अनुसार सुबह 5:29 मिनट पर किए जाएंगे। इस गेम से जुड़ी टर्म और कंडीशन भी हैं जो गेम पेज पर दी गई हैं।

Fun & Furious – ऐसे खेलें गेम

जैसा कि हम बता चुके हैं कि ये एक रेसिंग गेम है। यहां आपकों चार अलग प्रकार की गाड़ी चुनने को मिलेंगी जिसमें से चौथी गाड़ी अनलॉक करने के लिए आपको TikTok ऐप डाउनलोड करना होगा। आपको ये गेम छह अन्य प्लेयर्स के साथ खेलना होगा। ये छह दूसरे प्लेयर्स आपके फ्रेंड्स भी हो सकते है। आप फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर पर अपने फ्रेंड्स को इनवाइट भेज कर ये गेम खेल सकते हैं। अगर आप अपने फ्रेंड के साथ नहीं खेल रहे हैं तो आपको अलग-अलग रैंडम प्लेयर्स के साथ मैच खेलना होगा।

 

  • Published Date: April 4, 2019 11:48 AM IST