comscore
News

मोटोरोला के इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट

मोटोरोला ने इन डिवाइस को अपडेट मिलने के लिए फिल्हाल कोई तारीख तय नहीं की है।

motorola-android-pie

कुछ दिन पहले, गूगल ने एंड्रॉइड 9 Pie की अॉफिशियल घोषणा की थी, जो कि पॉप्युलर मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम का नौवां वर्जन है। लॉन्च के तुरंत बाद से ही कुछ एंड्रॉइड OEM ने अपने डिवाइस के लिए अपडेट शेड्यूल/प्लान की घोषणा करनी शुरू कर दी थी।

अब इस दौड़ में मोटोरोला भी शामिल हो गया है, क्योंकि लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी ने स्मार्टफोन की अपनी लिस्ट को आखिकार पेश कर दिया है। लिस्ट में वे स्मार्टफोन शामिल हैं, जिन्हे एंड्रॉइड 9.0 Pie अपडेट मिलने वाला है।

लिस्ट में फिलहाल केवल आठ स्मार्टफोन शामिल किए गए हैं। इनमें मोटो Z3, मोटो Z3 प्ले, मोटो Z2 फोर्स, मोटो Z2 प्ले, मोटो X4, मोटो G6, मोटो G6 प्लस, और मोटो G6 प्ले शामिल हैं।

यह बात हमें काफी चौंकाती है कि मोटोरोला ने मोटो E5 और मोटो E5 प्लस को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया है, क्योंकि इन दोनों ही स्मार्टफोन को मोटो ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था । एेसे में हम उम्मीद कर सकते है कि उपर दिए स्मार्टफोन केवल पहले बैच में शामिल  हों और बाकी स्मार्टफोन को दूसरे बैच के जरिए अपडेट दिया जाए।

मोटोरोला ने इन डिवाइस को अपडेट मिलने के लिए फिलहाल कोई तारीख तय नहीं की है, लेकिन कंपनी ने कहा था कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 Pie की रिलीज जल्द ही शुरू कर देंगे।

You Might be Interested

Motorola Moto X Force

26999

Buy Now
Android 5.1.1 Lollipop
Qualcomm Snapdragon 810 with 2.0 GHz Octa-Core Processor
21 MP with Dual CCT Flash
  • Published Date: August 16, 2018 12:45 PM IST