comscore
News

महज 65 रुपये में मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन !

मोबाइल ओनली नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान एक समय में एक ही स्क्रीन के लिए काम करेगा।

Netflix-gallery

पिछले महीने भारत में सस्ती मोबाइल ओनली सब्सक्रिप्शन का विस्तार करने के बाद अब Netflix भारत में मोबाइल यूजर्स के लिए और नए प्लान पेश करने पर काम कर रही है। दुनिया की बड़ी स्ट्रीमिंग सर्विस कंपनी भारत में अभी तक सबसे सस्ते स्ट्रीमिंग सर्विस प्लान को देने पर पर काम कर रही है। Netflix भारत में महज 65 रुपयेे में न्यू मोबाइल ओनली वीकली प्लान को पेश कर सकती है। Netflix  के यह प्लान अभी बीटा टेस्टिंग में हैं और सभी कस्टमर्स के लिए यह उपलब्ध नहीं है।
Netflix अभी चार वीकली प्लान की टेस्टिंग कर रही है।

इसका पहला मोबाइल ओनली प्लान 65 रुपये हफ्ते, बेसिक प्लान (SD ओनली) 125 रुपये हफ्ता, 165 रुपये प्रति हफ्ता स्टैंडर्ड प्लान (दो डिवाइस, HD) और 200 रुपये हफ्ता अल्ट्रा प्लान (चार डिवाइस, 4K) है। इसको सबसे पहले Gadgets 360 ने रिपोर्ट किया था। कंपनी इसके अलावा 250 रुपये के मंथली प्लान की टेस्टिंग भी कर रही है। यह प्लान मोबाइल ओनली होगा।

हालांकि यहां ध्यान रखने वाली बात यह है कि मोबाइल ओनली नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान एक समय में एक ही स्क्रीन के लिए काम करेगा। इसका मतलब है कि आप इसे या तो अपने मोबाइल में ऑपरेट कर पाएंगे या फिर टैबलेट डिवाइस पर। इसके अलावा आपको HD और 4K कंटेंट का एक्सेस नहीं मिलेगा।

Netflix एशिया और दूसरे इमर्जिंग देशों में मोबाइल ओनली सब्सक्रिप्शन प्लान की टेस्टिंग कम कीमत में कर रही है। इससे पहले नेटफ्लिक्स ने मलेशियन मार्केट में मोबाइल ओनली सस्ती स्ट्रीमिंग प्लान को टीज किया था।

  • Published Date: April 6, 2019 5:14 PM IST