comscore Ola ऐप की दो कमियां हुई दूर, अब बुकिंग नहीं होगी कैंसिल!
News

Ola ऐप की दो कमियां हुई दूर, अब बुकिंग नहीं होगी कैंसिल!

Ola और Uber जैसे कैब या टैक्सी बुक (Cab Booking) करने के बाद कई बार ड्राइवर आपकी राइड को यह कहकर कैंसिल (Cancel) कर देते हैं कि "आपको कहां जाना है" और "आप कैश में पेमेंट करेंगा या ऑनलाइन?" पिछले कुछ महीनों में इन कैब बुकिंग ऐप्स पर ड्राइवर द्वारा बुकिंग कैंसिल करने की कई घटनाएं यूजर्स ने रिपोर्ट की है।

Ola

Ola और Uber जैसे कैब या टैक्सी बुक (Cab Booking) करने के बाद कई बार ड्राइवर आपकी राइड को यह कहकर कैंसिल (Cancel) कर देते हैं कि “आपको कहां जाना है” और “आप कैश में पेमेंट करेंगा या ऑनलाइन?” पिछले कुछ महीनों में इन कैब बुकिंग ऐप्स पर ड्राइवर द्वारा बुकिंग कैंसिल करने की कई घटनाएं यूजर्स ने रिपोर्ट की है। Ola ने यूजर्स की इस परेशानी को दूर करने के लिए नया फीचर जोड़ा है। इस फीचर के जरिए ड्राइवर बुकिंग एक्सेप्ट (Accept) करने से पहले यात्री के डेस्टिनेशन लोकेशन और पेमेंट मोड (Payment Mode) के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। Also Read - Ola हर दिन बना रहा है 1000 electric scooter, कस्टमर्स को जल्द मिलेगा खरीदने का मौका

Ola के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने घोषणा की है कि अब ओला ड्राइवर पार्टनर यात्री के ड्रॉप लोकेशन (Drop Location) और पेमेंट मोड के बारे में बुकिंग एक्सेप्ट करने से पहले जान सकेंगे। Also Read - Ola S1, S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी 15 दिसंबर से होगी शुरू, जानें डिटेल

इस बात की घोषणा भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि Ola यात्रियों के दो सबसे बड़े सवाल- ड्राइवर क्यों ओला राइड (Ola Ride) को कैंसिल कर रहे हैं? हमने इस दिक्कत को दूर करने के लिए कदम उठाए हैं। अब ओला ड्राइवर यात्री के ड्रॉप लोकेशन और पेमेंट मोड को बुकिंग स्वीकार करने से पहले देख सकेंगे। इस फीचर के जुड़ने के बाद कैब कैंसिल (Cab Cancellation) की संख्या में कमी आएगी।

कैब के लिए लंबा इंतजार!

Ola के लिए इस फीचर के रोल आउट होने के बाद कैब बुक करने के बाद यात्रियों के पास ड्राइवर कॉल करके यह नहीं पूछेंगे कि “आपको कहां जाना है?” या “आप कैश में पेमेंट करेंगे या ऑनलाइन?” हालांकि, इस फीचर के आने से Ola यूजर्स को नुकसान भी हो सकता है। किसी ऐसे लोकेशन पर आपको पहुंचने में दिक्कत हो सकती है, जहां कैब कि फ्रिक्वेंसी कम हो। साथ ही, आपको कैब के लिए लंबा इंतजार भी करना पड़ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 22, 2021 1:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers