comscore
News

Paytm, Mobikwik और PhonePe से करें पेट्रोल-डीजल की पेमेंट, मिलेगा बंपर कैशबैक

आप डिजिटल वॉलेट जैसे Paytm, PhonePe और Mobikwik की मदद से कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

fillling-petrol-stock-image

काफी दिनों से पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम ने आम आदमी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। पेट्रोल-डीजल की कीमतें हर दिन आसमान छू रही हैं, जिससे आम लोगों का बजट बिगड़ गया है। ऐसे में हम कुछ ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं, जिससे पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम में आपको कैशबैक मिलेगा।

आप डिजिटल वॉलेट जैसे Paytm, PhonePe और Mobikwik की मदद से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल की पेमेंट कर कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह कैशबैक आपको थोड़ी राहत जरूर पहुंचाएगा।

Paytm कैशबैक ऑफर

पेटीएम के माध्यम से कुछ सिलेक्टेड फ्यूल स्टेशन पर पेमेंट करने पर यूजर्स 7,500 रुपए का कैशबैक ले सकते हैं। यह ऑफर 1 अगस्त 2019 तक ही वैध है और यह कम से कम 50 रुपए की ट्रांजैक्शन पर मिलेगा। कस्टमर्स को हर 10वीं ट्रांजैक्शन पर 1,350 रुपए कैशबैक के तौर पर मिलेंगे। इस ऑफर में यूजर्स ज्यदा से ज्यादा 7,500 रुपए का कैशबैक ले सकते हैं।

इसके लिए कुछ जरूरी शर्तें हैं जैसे आप पट्रोल किसी चुनिंदा पेट्रोल पंप से ही फिल करा सकते हैं। साथ ही आपको कम से कम 50 रुपए की पेमेंट करनी होगी। कैशबैक यूजर्स के ऐप में ट्रांजैक्शन के 48 घंटों के अंदर आएगा। इस कैशबैक का इस्तेमाल यूजर किसी ओर खरीददारी के दौरान कर पाएंगे।

Mobikwik ऑफर

अगर आप Mobikwik ऐप की मदद से पेट्रोल पंप पर 50 रुपए या उससे ज्यादा का पेट्रोल-डीजल भरवाते हैं तो आपको एक महीने में 25 पर्सेंट तक का सुपरकैश मिलेगा। यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैध है। इस ऑफर में सुपरकैश की लिमिट 100 रुपए है। सुपरकैश का इस्तेमाल दूसरी ट्रांजैक्शन पर किया जा सकेगा।

जिन आउटलेट पर Mobikwik का उपयोग किया जाएग उन्हें 50 रुपए और उससे अधिक के सभी लेनदेन पर 0.75 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा, जिसे ग्राहक के मोबाइल वॉलेट में वापस किया जाएगा।

PhonePe कैशबैक

अगर आप PhonePe की मदद से पेट्रोल-डीजल भरवाते हैं तो इस पर आपको हर दिन 40 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए आप इंडियन ऑयल या फिर हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर PhonePe से 100 या इससे ज्यादा रुपए का पेमेंट करते हैं, तो इस पर 40 रुपये का कैशबैक मिलेगा। हालांकि यह फायदा दिन में एक बार ही मिलेगा। PhonePe का यह ऑफर इंडियल ऑइल के सिलेक्टेड ऑउटलेट्स पर 27 सितंबर से शुरू हो गया है जो 31 दिसंबर तक लागू होगा।

  • Published Date: October 5, 2018 11:24 AM IST