comscore PM Modi का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, कुछ देर बाद हुआ रीस्टोर
News

PM Modi का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, कुछ देर बाद हुआ रीस्टोर

PM Narendra Modi का ट्विटर अकाउंट रात में हैक हो गया था, जिसे बाद में रीस्टोर कर लिया गया। PMO (प्रधानमंत्री कार्यालय) ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है। PMO के ट्वीट के मुताबिक, कुछ हैकर्स ने PM नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया था। यह मुद्दा Twitter के समक्ष भेजा गया है।

PM Narendra Modi Twitter

PM Narendra Modi का ट्विटर अकाउंट रात में हैक हो गया था, जिसे बाद में रीस्टोर कर लिया गया। PMO (प्रधानमंत्री कार्यालय) ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है। PMO के ट्वीट के मुताबिक, कुछ हैकर्स ने PM नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया था। यह मुद्दा Twitter के समक्ष भेजा गया है। हैक हुए अकाउंट को तुरंत दोबारा रीस्टोर कर लिया गया है। PMO की तरफ से यह ट्वीट सुबह तड़के 3 बजकर 14 मिनट पर किया गया है। Also Read - PM Modi ने e-RUPI वाउचर किया लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ

Image: PMO

नरेन्द्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को हैक करने के बाद हैकर्स ने Bitcoin को लेकर ट्वीट किया था। ट्वीट के स्क्रीनशॉट के मुताबिक, ‘भारत ने आधिकारिक तौर पर बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दे दी है और सरकार भी 500 BTC खरीदकर लोगों में बांट रही है।’ इसके साथ एक लिंक भी शेयर किया गया है। Also Read - PM CARES पर पैसे दान करने से पहले रहे सावधान, दिल्ली पुलिस ने दिया है खास संदेश

Also Read - भारत में एक छोटी बोतल कोल ड्रिंक से सस्ता है 1GB DATA: PM मोदी

PM Modi के अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया पर #Hacked ट्रेंड करने लगा। बता दें कि नरेन्द्र मोदी के फिलहाल ट्विटर पर 73.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, Twitter ने इस मुद्दे पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि हमने जरूरी कदम उठाते हुए अकाउंट को रिस्टोर कर दिया है। फिलहाल हमें अन्य किसी अकाउंट के हैक के बारे में पता नहीं चला है।

Twitter के प्रवक्ता ने कहा, “हम 24X7 अपने कम्युनिकेशन लाइन PMO के साथ खुले रखते हैं। हमने अकाउंट को रिस्टोर करने के लिए जरूरी कदम उठाते हुए, इसे ठीक कर दिया है। अभी अन्य किसी अकाउंट के हैक होने का कोई चिन्ह नहीं मिला है।”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी बड़े राजनेता का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले भी हैकर्स ने इस तरह की घटना को कई देशों में अंजाम दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 12, 2021 9:32 AM IST
  • Updated Date: December 12, 2021 9:36 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers