comscore फोटो एडिटिंग ऐप Prisma हुआ और भी दिलचस्प, अब बना सकते हैं अपने खुद के फिल्टर्स | BGR India
News

फोटो एडिटिंग ऐप Prisma हुआ और भी दिलचस्प, अब बना सकते हैं अपने खुद के फिल्टर्स

The Verge की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इसके अनुसार, इस टूल की सहायता से एक फ़िल्टर का निर्माण करने में लगभग एक घंटे का समय लगता है। और ये जल्द ही एंड्राइड और iOS दोनों पर ही उपलब्ध हो जाएगा।

prisma-screenshot

अभी ज्यादा समय नहीं बीता है जब Prisma फोटो एडिटिंग ऐप को एंड्राइड पर उपलब्ध हुआ था, उसके पहले इसे महज़ iOS के यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते थे। हालाँकि यह एक दिलचस्प फोटो एडिटिंग ऐप है इसके माध्यम से आप अपनी किसी भी तस्वीर को एक आर्ट फॉर्म में बदल सकते हैं। और अब Prisma में एक नया एलिमेंट जोड़ा गया है जो है अपने खुद के फ़िल्टर बनाना। अब आप Prisma में अपने खुद के फिल्टर्स का निर्माण करके उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऐसा आप एक वेब-आधारित टूल के माध्यम से कर सकते हैं। हालाँकि अभी यह टूल महज़ कुछ ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ है। Also Read - भूल जाइए सभी पासवर्ड! Google Password Manager को मिला जबरदस्त अपडेट

Also Read - इस Spyware ने हैक किए Apple और Android स्मार्टफोन, मैसेज और कॉन्टैक्ट हुए चोरी

इसे भी देखें: महज़ Rs. 9,690 की शुरुआती कीमत में पैनासोनिक ने पेश किये दो नए 4G VoLTE सपोर्ट वाले स्मार्टफ़ोन Also Read - Google ने 'सुरीले' अंदाज में भेजा संदेश, Apple से कहा- iPhone पर शुरू करो यह 'फीचर'

The Verge की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इसके अनुसार, इस टूल की सहायता से एक फ़िल्टर का निर्माण करने में लगभग एक घंटे का समय लगता है। और ये जल्द ही एंड्राइड और iOS दोनों पर ही उपलब्ध हो जाएगा। आपको बता दें कि इस टूल की मदद से कुछ स्लाइडर्स का इस्तेमाल करके आप अपने खुद के फ़िल्टर तैयार कर सकते हैं। इसके बाद आपको जिस तस्वीर पर आपने इसे लगाया है उसका एक प्रीव्यू दिखाई देगा कि आखिर आपकी फोटो लगने वाली कैसी है। इसके अलावा आपको बता दें कि यूजर्स को यह भी आज़ादी मिलेगी कि यह उसे रेट कर पाएं और उस स्टाइल को शेयर भी कर पाएं।

आपको बता दें कि कंपनी का कहना है कि अभी तक 44 स्टाइल उपलब्ध हैं। और इसके कारण यूजर्स कंफ्यूज हो रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी पसंद के स्टाइल को चुनने के लिए काफी स्क्रोल डाउन करना पड़ रहा है और जो स्टाइल उन्हें पसंद भी नहीं है उससे भी गुजरना पड़ रहा हैं। और अब आपको अपने पसंदीदा स्टाइल को डाउनलोड करके उसका आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा Prisma एक इन-ऐप स्टोर भी लॉन्च करने जा रही है, जिसके माध्यम से आप फिल्टर्स को डिलीट या डाउनलोड कर सकते हैं। अभी तक के लिए ये फिल्टर्स फ्री हैं हालाँकि भविष्य में इनके लिए पैसा लिया जा सकता है।

इसे भी देखें: आपकी मदद करने के लिए ट्विटर ने पेश किया नया सेफ्टी टूल, और सुरक्षित हो गया है ट्विटर…

इसे भी देखें: वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के लिए ऑक्सीजेन ओएस 4.0.3 अपडेट जारी

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 2, 2017 6:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:49 PM IST



new arrivals in india