comscore भारत में लॉन्च हुआ Sagoon एप, जानें कैसे करें इस्तेमाल | BGR India
News

भारत में लॉन्च हुआ Sagoon एप, जानें कैसे करें इस्तेमाल

इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Updated: February 15, 2022 4:57 PM IST
Sagoon app

बॉलीवुड अभिनेत्री Shraddha Kapoor ने एंड्राइड स्मार्टफोन के लिए ‘Sagoon’ नाम के एप को लॉन्च किया है। यह एक सोशल नेटवर्किंग एप है। कंपनी इस एप के जरिए यूजर्स को पैसा कमाने का ऑप्शन भी देगी। कंपनी के अनुसार, यूजर्स गिफ्ट कार्ड के जरिए पैसे बना सकते हैं। इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। Also Read - How to Check FASTag Account Balance: इन तरीकों से देखें आपके FASTag अकाउंट में बाकी हैं कितने पैसे

Sagoon एप में दिए गए फीचर्स

Also Read - 5 साल में ऐप्स कमाएंगे इतना पैसा कि गिनना हो जाएगा मुश्किल, बरसेंगे लाखों करोड़ रुपये

My Day: एप ओपन करने के बाद आपको तीन ऑप्शन दिखाई देंगे, जिनमें से एक My Day है। इस फीचर की मदद से यूजर्स रिमाइंडर क्रिएट कर सकते हैं। इसके अलावा आप किसी भी काम को शेड्यूल कर लिस्ट में एड कर सकते हैं। Also Read - Google Play Store पर मौजूद इन बैंकिंग ऐप्स में छिपा है खतरनाक वायरस, 100 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड

Mood Talk: इस फीचर में आप अपने मूड के हिसाब से कोई स्टेटस या तस्वीर को शेयर कर सकते हैं। “happy,” “sad” और “sick” जैसे मूड पर आप कुछ भी लिख सकते हैं।

Secret: यह इस एप में एसा ऑप्शन है जहां आप अपने पहचान बताए बिना ही किसी भी स्क्रीकेट को सबके सामने बता सकते हैं। इस फीचर में आपकी आईडेंडिटी को डिस्क्लोज नहीं किया जाएगा।

Sagoon अपने सामाजिक उपकरणों पर ई-कॉमर्स जोड़ना चाहता है। स्टार्टअप भी अपनी सेवाओं के लिए एक “सोशल स्मार्ट कार्ड” जोड़ने की योजना बना रहा है, जिससे उपयोगकर्ताओं को पुरस्कार प्राप्त करने की इजाजत मिल सकती है, जिसका इस्तेमाल उत्पाद खरीदने, कूपन और परिवार और दोस्तों के लिए छूट के लिए किया जा सकता है।

यह एप एंड्राइड उपयोगकर्ताओं के लिए लाइव है। वहीं, बिजनेस वर्ल्ड के अनुसार ‘Sagoon’ एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए तैयार है जहां सभी सामाजिक रूप से पैसा कमा सकें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 11, 2018 2:40 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:57 PM IST



new arrivals in india