comscore सैमसंग “Always-On” डिस्पले को मिले 30 नए क्लॉक फेस | BGR India
News

सैमसंग “Always-On” डिस्पले को मिले 30 नए क्लॉक फेस

सैमसंग ने अभी इसकी अॉफिशियल एेप को रिलीज नहीं किया है।

samsung galaxy s9 review main 2

सैमसंग ने गैलेक्सी S7 के साथ Always-On डिस्प्ले फीचर पेश किया था। हालांकि सैमसंग ने इसे अपने बाकी प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ और बेहतर किया है, लेकिन तब इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए थे। लेकिन अब सैमसंग ने एक नए ऐप की मदद से इस फीचर में 29 नए क्लॉक फेस को जोड़ा है। Also Read - सैमसंग के दो साल पुराने इन स्मार्टफोन्स को मिल रही है एंड्रॉइड ओरियो अपडेट

Also Read - Samsung Galaxy S6 edge+ और Galaxy Note 5 को अब नहीं मिलेगी मंथली सॉफ्टवेयर अपडेट

Also Read - सैमसंग गैलेक्सी J6 (2018) के लिए रिलीज किया गया अगस्त एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच

SamMobile’sReport के अनुसार सैमसंग “क्लॉकफेस” नाम का एक नया ऐप रिलीज कर रहा है, जो 29 नए क्लॉक फेस के साथ आती है जिसे Always-On डिस्प्ले पर अप्लाई किया जा सकता है। यह फीचर गैलेक्सी S7, गैलेक्सी S9, गैलेक्सी S8, और गैलेक्सी नोट 8 डिवाइस के साथ कम्पेटिबल होगा। हालांकि, ये नए क्लॉक सिर्फ उन्हीं स्मार्टफोन पर काम करेंगे जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस 9.0 UI पर काम करते हैं।

सैमसंग ने अभी तक अपने आधिकारिक गैलेक्सी ऐप स्टोर पर इस ऐप को रिलीज नहीं किया है। इसलिए, फिलहाल अगर आप इस एेप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको इसे किसी ट्रस्टिड थर्ड-पार्टी सोर्स से Apk के रूप में डाउनलोड करना होगा। ऐप इंस्टॉल करने के बाद, आप डिवाइस सेटिंग्स में और लॉक स्क्रीन और सिक्योरिटी टैब में जाकर नए क्लॉक फेस को एक्सेस कर सकते हैं। इनमें से किसी भी अॉप्शन में जाकर आप क्लॉक और फेस विजिट्स पर क्लिक कर आप मन चाहा क्लॉक फेस चुन सकते हैं।

इसमें आपको चुनने के लिए बहुत से अॉप्शन मिल जाएंगे। आप एक एनालॉग क्लॉक, या एक कार के स्पीडोमीटर के जैसे दिखने वाला क्लॉक फेस भी चुन सकते हैं। इनमें एक सिर्फ टेक्स्ट ले बना क्लॉक फेस भी उपलब्ध है। सैमसंग ने क्लॉक फेस को लगभग हर किसी के स्टाइल से मेल खाने के लिए डिजाइन किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 27, 2018 4:53 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:12 PM IST



new arrivals in india