comscore Sourav Ganguly ने बदला Educational ऐप लॉन्च करने का फैसला
News

Sourav Ganguly ने बदला Educational ऐप लॉन्च करने का फैसला, करने वाले हैं कुछ यूनिक

Sourav Ganguly Educational App: BCCI प्रेसिडेंट और पूर्व भारतीय कप्तान ने एजुकेशनल ऐप नहीं लॉन्च करने की घोषणा की है। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि वो कुछ यूनिक करने जा रहे हैं।

Sourav-Ganguly

Image: Zee News


Sourav Ganguly Educational App: पूर्व भारतीय कप्तान और BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने एजुकेशनल ऐप नहीं लॉन्च किया है। गांगुली ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए पोस्ट में बताया कि भारत में पहली तरह का कुछ 12 बजे अनाउंस करने जा रहा हूं, एक एजुकेशनल ऐप नहीं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक सौरव गांगुली के ट्विटर हैंडल से कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है। Also Read - Sourav Ganguly ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, लॉन्च किया वर्ल्डवाइड एजुकेशनल ऐप

कल यानी 1 जून को Sourav Ganguly ने ट्वीट करके जिंदगी के नए अध्याय शुरू करने की बात कही थी। पिछले कुछ दिनों से उनके BCCI प्रेसिडेंट पद छोड़ने की भी बात चल रही थी। हालांकि BCCI सचिव जय शाह ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया और कहा कि वो अभी प्रेसिडेंट के पद पर बने रहेंगे।

1 जून को ANI की ट्वीट में सौरव गांगुली द्वारा नए एजुकेशनल ऐप लॉन्च करने की बात कही गई थी। हालांकि, ऐप के जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई थी।

कुछ यूनिक करने जा रहे गांगुली

गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था कि ये कुछ नया शुरू करने का प्लान बना रहे हैं, जो बहुत सारे लोगों की मदद करेगा। इन्होंने फैंस से अपनी “जिंदगी के नए अध्याय” को सपोर्ट करने का भी आग्रह किया था।

अपने ट्वीट में BCCI प्रेसिडेंट ने लिखा,  “1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत हुई थी, जिसे 2022 में 30 साल हो गए। तब से, क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिया है। मैं हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहा है, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे, आज जहां मैं हूं, वहां पहुंचने में मदद की।”

अपने ट्वीट के जरिए गांगुली यह ईशारा कर रहे हैं कि वो कुछ यूनिक करने जा रहे हैं। साथ ही, ट्वीट में वो एजुकेशनल ऐप से जुड़े सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। गांगुली के नए एजुकेशनल ऐप नहीं लॉन्च करने वाले पोस्ट पर यूजर्स की तरफ से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 2, 2022 2:16 PM IST



new arrivals in india