comscore Swoo कैंडी क्रश लवर्स के लिए लाया 'स्वू कैंडी क्रैक' गेम | BGR India
News

Swoo कैंडी क्रश लवर्स के लिए लाया 'स्वू कैंडी क्रैक' गेम

इस गेम को हजारों लोग रियल टाइम में एकसाथ खेल सकते हैं।

candy-crush

ग्लोबल लाइव एंटरटेनमेंट सेगमेंट में मार्केट लीडर स्वू ने हाल ही में ‘स्वू कैंडी क्रैक’ लॉन्च किया है जो दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मैच 3-टाइप कैंडी थीम गेम है। भारत में लाइव कैंडी-मैचिंग फॉर्मेट लॉन्च करने वाली पहली और इकलौती एप्लीकेशन के तौर पर गेम ने हजारों गेमिंग दीवानों का ध्यान अपनी और खींचा है। इससे हजारों लोग रियल टाइम में साथ में गेम खेल रहे हैं।
यह गेम स्वू का तीसरा लाइ गेमिंग उपक्रम है और यह उसके पुराने गेम ‘स्वू बिंगो’ की सफलता को ध्यान में रखकर रोल-आउट किया गया है। लोगों को आगे आकर ‘कम एंड हैव फन’ (आओ और आनंद उठाओ) का लाभ उठाने का न्योता देने वाले स्वू के बिंगो गेम को 1 लाख यूजर्स एक साथ खेल रहे हैं।

इस वजह से वह भारत का नंबर 1 लाइव गेम बन गया है। विजेताओं को पुरस्कार देकर यूजर्स को खेलने के लिए प्रेरित करने वाले ऐप के तौर पर स्वू के अब तक के सभी लॉन्च को बेहतरीन रिटेंशन रेट मिला है। ‘स्वू कैंडी क्रैक’ सबसे लोकप्रिय इंटरनेट गेम ‘कैंडी क्रश’ का एक लाइव शो एडॉप्टेशन है। खिलाड़ी मैच-3 टाइप कैंडी स्विचिंग और मैचिंग गेम खेलते हैं।

जेम्स और कैंडीज का एक मिश्रण खिलाड़ियों के सामने होता है और उन्हें जल्दी से जल्दी उन्हें मिलाकर ‘क्रैक’ कर पॉइंट्स हासिल करना होता है। कैंडी क्रैक ऐसा गेम है जिसमें स्किल और स्पीड दोनों की आवश्यकता होती है। इसमें कई लेवल्स और माइलस्टोन हैं। कुछ माइलस्टोन पूरा करने पर विजेताओं को कैश प्राइस साझा करना होता है, जो वे पेटीएम वॉलेट के तौर पर रिडीम कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 20, 2018 3:02 PM IST