comscore Tata Neu 'Super App' हुआ लॉन्च, Amazon और Reliance Jio को मिलेगी टक्कर
News

Tata Neu 'Super App' हुआ लॉन्च, Amazon और Reliance Jio को मिलेगी टक्कर

Tata Neu Super App में यूजर्स को एक ही जगह कई तरह की सर्विसेज मिलेगी। कंपनी यूजर्स को ऐप के जरिए परचेज करने पर NeuCoins रिवॉर्ड के तौर पर ऑफर कर रही है। 1 NeuCoins की कीमत 1 रुपये होगी।

Tata-Neu-1

Tata Digital ने सुपर ऐप Tata Neu को लॉन्च कर दिया है। यह ऐप Google Play Store और iOS App Store से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। टाटा ग्रुप का यह ऐप Amazon, Paytm और Reliance Jio के सुपर ऐप को चुनौती देगा। Tata Neu Super App में यूजर्स को एक ही जगह कई तरह की सर्विसेज मिलेगी। कंपनी यूजर्स को ऐप के जरिए परचेज करने पर NeuCoins रिवॉर्ड के तौर पर ऑफर कर रही है। 1 NeuCoins की कीमत 1 रुपये होगी। Also Read - Tata Neu App हुआ ऑफिशियल, जानें इस Super App की 10 बड़ी सुविधाएं

Tata Neu Super App के जरिए टाटा ग्रुप की सभी सर्विसेज जैसे कि Tata AIG, Tata Capital, Tata Mutual Fund, Tata Play, Tata Health, Tata 1mg, Tata Big Basket, Tata Croma, Tata Consumer Clik, Tata Trend, IHCL, Vistara, AirAsia, Tata Class Edge, Tatateleservices को इंटिग्रेट किया गया है। Also Read - Tata Neu App vs Amazon, Flipkart और Paytm: टाटा का नया ऐप क्यों है इन सभी से अलग

‘सुपर ऐप’ की खास बातें

Also Read - Tata Neu 'सुपर ऐप' 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, Amazon, Paytm और Reliance Jio को मिलेगी टक्कर

 

इस सुपर ऐप के जरिए यूजर्स को टाटा ग्रुप की सभी सर्विसेज एक जगह पर मिलेगी। टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रसेखरन ने नवंबर 2021 में इस ‘सुपर ऐप’ को कंपनी के करीब 8 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को इसकी झलक दिखाई थी। उस दौरान कंपनी के टॉप ऑफिशियल कहा था कि यह ऐप सभी ऐप को एक साथ ले आएगा।

मिलेगी ये सर्विसेज (5 things to know about the Tata Neu App)

Tata Neu Super App के जरिए यूजर्स IHCL (इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड) ग्रुप के होटल की बुकिंग कर सकेंगे। साथ ही, AirAsia, Vistara, Air India की एयर टिकट भी बुक कर सकेंगे।

– टाटा के इस सुपर ऐप का इस्तेमाल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए Croma में कर सकेंगे। साथ ही, ऐप के जरिए लग्जरी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए Tata Cliq से खरीदारी कर सकेंगे।

– टाटा की सैटेलाइट और टीवी सर्विसेज, ब्रॉडबैंड सर्विसेज के पेमेंट के लिए भी Tata Neu सुपर ऐप का इस्तेमाल किया जा सकेगा। यूजर्स Tata Play TV और Tata Play Broadband की पेमेंट इस ऐप के जरिए कर सकेंगे।

– घर पर दवाइयां और रोजमर्रा के सामान डिलीवरी करने के लिए Tata Neu में 1mg और BigBasket को इंटिग्रेट किया गया है। यूजर्स इस एक ऐप से ही इन दोनों सर्विसेज का लाभ ले सकेंगे।

Tata Neu सुपर ऐप का इस्तेमाल मोबाइल बिल, रिचार्ज, पर्सनल लोन और इंश्योरेंस के पेमेंट करने के लिए भी कर सकते हैं।

Tata Neu के साथ-साथ कंपनी ने Tata Pay UPI की भी घोषणा की है। Tata Neu ऐप में यूजर के पास QR कोड स्कैन करके UPI पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी। यूजर्स अन्य UPI पेमेंट ऐप की तरह ही Tata Pay UPI का भी इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, Tata Pay UPI का इस्तेमाल सभी तरह की डिजिटल पेमेंट यानी लेन-देन में किया जा सकेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 7, 2022 3:54 PM IST
  • Updated Date: April 9, 2022 12:19 PM IST



new arrivals in india