comscore Tinder भारत में रिलीज करेगा वीडियो सीरीज Swipe Night | BGR India Hindi
News

Tinder भारत में रिलीज करेगा वीडियो सीरीज Swipe Night

ऑनलाइन डेटिंग सर्विस ऐप Tinder ने बताया कि वह मार्च महीने में इंटरेक्टिव वीडियो सीरीज Swipe Night को भारत में लॉन्च करेगा। Tinder ने पिछले साल इस सर्विस को अमेरिका में लॉन्च किया था। टिंडर ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि अमेरिका में मिली सफलता के बाद कंपनी भारत में अपने इंटरेक्टिव सर्विस स्वाइप नाइट लॉन्च करेगी।

  • Published: February 19, 2020 12:44 PM IST
Tinder-Swipe-Night-service-video-series

ऑनलाइन डेटिंग सर्विस ऐप Tinder ने बताया कि वह मार्च महीने में इंटरेक्टिव वीडियो सीरीज Swipe Night को भारत में रिलीज करेगा। Tinder ने पिछले साल इस सर्विस को अमेरिका में रिलीज किया था। टिंडर ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि अमेरिका में मिली सफलता के बाद कंपनी भारत में अपने इंटरेक्टिव सीरीज स्वाइप नाइट को रिलीज करेगी। टिंडर इस वीडियो सीरीज को अपनी ऐप में रिलीज करेगा जिसमें यूजर्स को इंटरेक्टिव अपाकलिप्टिक एडवेंचर कंटेंट है जहां मैंबर्स डिसाइड करेंगे कि आगे क्या होगा।


Tinder की पैरेंट कंपनी Match का कहना है कि लाखों टिंडर यूजर पिछले साल अक्टूबर से इस सीरीज को देखने केलिए ऐप यूज करते हैं। इसके साथ ही इससे मैच और मैसेज में दो गुनी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। Match ने यह भी कंफर्म किया है कि नंबर महीने Tinder के नए शो को U.S अमेरिका के बाहर कंपनी लॉन्च करेगी।

टिंडर अपने प्लेटफॉर्म पर रोलआउट करेगा फोटो वेरिफिकेशन सर्विस

टिंडर अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई फोटो वेरिफिकेशन सर्विस शुरू कर रहा है। लोकेशन बेस्ड डेटिंग सर्विस कंपनी ने कहा कि इससे इस बात की पुष्टि होने में मदद मिलेगी कि प्रत्येक मैच वह है जिसे कंपनी दावा कर रही है। यह सुविधा मेंबर्स को खुद सेल्फी ऑथेन्टिकेट करने में उपयुक्त होगी। इसमें रियल टाइम पोस्टिड सेल्फी को मौजूदा प्रोफोइल फोटो से कंपेयर करने में मदद मिलेगी। यह सह एआई ह्यूमन असिस्टिड टेक्नोलॉजी के जरिए हो सकेगा।

टिंडर ने इसका अलावा यह भी बताया है कि अभी इस फीचर को कुछ चुनिंदा मार्केट में टेस्ट किया जा रहा है। कंपनी ने कहा कि इस फीचर को 2020 में कई मार्केट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा टिंडर ने सेफ्टी एप नूनलाइट के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। हालांकि यह फीचर अभी यूएस यूजर्स के लिए ही है। यूएस बेस्ड यूजर्स को इस ऐप को फ्री एक्सेस मिलेगा। ऑन डिमांड इंटीग्रेशन के जरिए मेंबर्स को  Noonlight के टाइमलाइन फीचर के माध्यम से आगामी तिथियों के बारे में डिटेल शेयर की अनुमति मिलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 19, 2020 12:44 PM IST