comscore
News

अब आप किसी के ट्वीट को नहीं कर पाएंगे Like, ट्विटर हटा रहा है ये फीचर, गुस्से में हैं यूजर्स

सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Twitter लाइक फीचर को तीन साल पहले लाया था।

twitter-logo

ट्विटर अपने एक खास फीचर को रिमूव कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Twitter जल्द ही अपने ‘लाइक’ बटन को हटा सकता है। ट्विटर अभी इस बारे में विचार कर रहा है। ट्विटर से लाइक बटन हटाये जाने की खबर के बाद ट्विटर यूजर्स गुस्से में है। इन यूजर्स का मानना है कि लाइक बटन को हटाये जाने से ट्विटर पर सिर्फ कम्युनिकेशन और रीट्विट ही बचेगा। ऐसे में कई यूजर्स इस बटन को हटाये जाने को लेकर विरोध कर रहे हैं।

कब लाया था ट्विटर लाइक फीचर
सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Twitter लाइक फीचर को तीन साल पहले लाया था। इस फीचर को 2015 में लॉन्च किया गया था। इस फीचर के जरिए लोग ट्विटर पर किसी की बात और उसके द्वारा लिखे गए को अपना समर्थन देते हैं। यह समर्थन लाइक के जरिए दिया जाता है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ट्विटर इस फीचर को हटाये जाने के बारे में विचार कर रहा है।

ट्विटर के सीईओ को नहीं पसंद है यह फीचर 
ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी को ट्विटर पर दिया गया लाइक बटन खास पसंद नहीं है। उन्होंने पिछले हफ्ते इस बटन को जल्द हटाने की बात कही थी। इसके बाद ट्विटर यूजर्स गुस्से में है और उन्होंने अपना विरोध शुरू कर दिया है। इसके बाद ट्विटर ने एक बयान जारी किया और कहा है कि अभी सिर्फ इस बटन को हटाये जाने के बारे में विचार किया जा रहा है।

ट्विटर के वाइस प्रेजिडेंट ब्रैंडन बॉरमैन का भी कहना है कि अभी लाइक बटन को फौरन नहीं हटाया जा रहा है। इसे हटाये जाने में अभी वक्त है।

  • Published Date: October 30, 2018 12:53 PM IST
  • Updated Date: October 30, 2018 12:55 PM IST