comscore Twitter ला रहा नया फीचर, एक ही ट्वीट में जोड़ सकेंगे फोटो, वीडियो और GIFs
News

Twitter कर रहा नए फीचर की टेस्टिंग, एक ही ट्वीट में जोड़ सकेंगे फोटो, वीडियो और GIFs

Twitter के यूजर को जल्द एक ही ट्वीट में फोटो, ट्वीट और वीडियो ऐड करने की सुविधा मिल सकती है। कंपनी ने चुनिंदा अकाउंट के साथ इसकी टेस्टिग शुरू कर दी है।

twitter logo

Twitter ने एक फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इसकी मदद से यूजर्स एक ही ट्वीट में फोटो, वीडियो और GIFs पोस्ट कर सकेंगे। अभी लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूजर्स एक ट्वीट में केवल एक प्रकार की मीडिया ऐड कर सकते हैं। इसका मतलब है कि अगर आप ट्वीट में फोटो लगा रहे हैं तो GIFs या वीडियो जैसी अन्य मीडिया फाइल को ऐड नहीं कर सकते हैं। Also Read - Twitter का एक्शन, 43000 से ज्यादा इंडियन अकाउंट हुए बैन

अन्य मीडिया के लिए आपको एक नया ट्वीट करना होगा। हालांकि, यह अपकमिंग फॉर्मेट यूजर्स की इस समस्या को दूर कर देगा। वह एक ही ट्वीट में मल्टीपल मीडिया को ऐड कर सकेंगे। आइये, डिटेल में जानते हैं। Also Read - Twitter आपके हर ट्वीट का रखेगा हिसाब, टेस्ट कर रहा 'Tweet Per Month' फीचर

Twitter इस नए फीचर की कर रहा टेस्टिंग

कंपनी ने इस टेस्टिंग को कंफर्म किया है और कहा है कि यह सीमित समय के लिए कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है। साथ ही यह भी बताया है कि ट्वीट करने वाला अकाउंट फोटो और वीडियो दोनों में टैग ऐड कर सकता है। Also Read - Twitter Blue Tick वाले हो जाएं सावधान! हैकर्स की आप पर है 'बुरी' नजर

techcrunch की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि वह सीमित समय के लिए कुछ चुनिंदा अकाउंट के साथ एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जो यूजर्स को एक ही ट्वीट में अधिकतम चार मीडिया असिस्ट ऐड करने की सुविधा देगा। वह देख रही है कि Twitter पर अधिक विजुअल कन्वर्सेशन हो रही है।

इन्हें और भी मजेदार बनाने के लिए लोग GIFs और Video का यूज कर रहे हैं। इस टेस्टिंग के साथ कंपनी यह जानने की कोशिश कर रही है कि लोग ट्विटर पर 280 कैरेक्टर के साथ खुद को और अधिक क्रिएटिव दिखाने के लिए इन विभिन्न मीडिया फॉर्मेट को एक साथ कैसे जोड़ते हैं।

इस फीचर को कब रोल आउट किया जाएगा, फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

Twitter Blue सब्सक्रिप्शन का कीमत में होगा इजाफा

इस नए फीचर के लिए कंपनी Twitter Blue सब्सक्रिप्शन की कीमत भी बढ़ाने वाली है। ट्विटर ने पिछले साल जून में Twitter Blue नाम से एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सर्विस शुरु की थी। अब कंपनी जल्द ही इसकी कीमत बढ़ाने की योजना में है।

Twitter की इस सर्विस की शुरुआत जब हुई थी, तब इसकी कीमत $2.99 यानी करीब 237 रुपये थी, लेकिन अब एक साल बाद कंपनी अपनी इस सर्विस की कीमत को बढ़ाकर $4.99 यानी करीब 396 रुपये कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 30, 2022 9:33 AM IST



new arrivals in india