comscore Twitter पर यूजर को नहीं मिलेंगे रिकमेंडेड ट्वीट, Elon Musk ने दी जानकारी-Twitter users will not get recommended tweets Elon Musk confirmed
News

Twitter पर यूजर को नहीं मिलेंगे रिकमेंडेड ट्वीट, Elon Musk ने दी जानकारी

Twitter के नए मालिक Elon Musk ने ट्वीट करने ऐलान किया है कि आने वाले दिनों में अपडेट रिलीज किया जाएगा, जिसके बाद यूजर को प्लेटफॉर्म पर रिकमेंडेड ट्वीट्स नहीं मिलेंगे।

  • Published: January 21, 2023 2:49 PM IST

Highlights

  • Twitter पर यूजर्स को आने वाले दिनों में रिकमेंडेड ट्वीट्स देखने को नहीं मिलेंगे।
  • इस अपडेशन की जानकारी कंपनी के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर साझा की है।
  • इससे पहले ट्विटर ने व्यू काउंट फीचर रोलआउट किया था।
twitter


माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter अपने प्लेटफॉर्म पर अब तक कई बड़े बदलाव कर चुकी है। इस कड़ी में अब कंपनी आने वाले दिनों में प्लेटफॉर्म से For You टाइमलाइन हटाने वाली है। इस अपडेशन के बाद यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर रिकमेंडेड ट्वीट्स (Tweets) नहीं मिलेंगे। आपको बता दें कि ट्विटर ने शुक्रवार को फॉर यू टैब को रोलआउट किया था, जो अभी एंड्रॉइड, आईओएस के साथ वेब यूजर्स के लिए उपलब्ध है। Also Read - Twitter ला रहा इन-ऐप करेंसी Coins, क्रिएटर्स को कमाई में मिलेगी मदद

Elon Musk ने किया ट्वीट

ट्विटर के नए मालिक Elon Musk ने ट्वीट कर फॉर यू टैब से जुड़ी जानकारी साझा की है। मस्क ने ट्वीट कर लिखा है कि ट्विटर पर आने वाले अपडेट के बाद यूजर रिकमेंडेड ट्वीट्स नहीं देख पाएंगे। हालांकि, उन्होंने ट्वीट में यह जानकारी नहीं दी है कि अपडेट को कब तक रिलीज किया जाएगा। उम्मीद है कि लेटेस्ट अपडेट को अगले महीने की शुरुआत में रोलआउट किया जा सकता है।

ट्वीट कर सकेंगे बुकमार्क

मस्क ने यह भी घोषणा की कि ट्विटर ऐप को अपडेट किया गया है, जिससे यूजर सीधे ट्वीट को बुकमार्क कर सकेंगे। किसी भी ट्वीट को सिंगल टैप में बुकमार्क किया जा सकेगा। इसके अलावा आने वाले महीनों में ट्रांसलेशन फीचर को भी रोलआउट किया जाएगा, जो अपने आप किसी भी ट्वीट का अनुवाद करने में सक्षम होगा।

पिछले साल व्यू काउंट फीचर हुआ रोलआउट

याद दिला दें कि ट्विटर ने पिछले साल दिसंबर में व्यू काउंट फीचर पेश किया था। इस फीचर की मदद से यूजर अपने ट्वीट पर व्यू काउंट देख सकते हैं। साधारण शब्दों में कहें तो यूजर को प्लेटफॉर्म उनके ट्वीट पर आए व्यूज की जानकारी मिलेगी। यह फीचर काफी हद तक यूट्यूब के व्यू काउंट के जैसा है।

  • Published Date: January 21, 2023 2:49 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.