comscore Twitter जल्द लाएगा एक नया 'Love' फीचर, अब आपके ट्वीट पर यूजर्स देंगे दिल
News

Twitter जल्द लाएगा एक नया 'Love' फीचर, अब आपके ट्वीट पर यूजर्स देंगे दिल

आज ट्विटर की एक अलग खबर सामने आई है। यह खरीद-बिक्री नहीं बल्कि नए फीचर की खबर है, जो कि फिलहाल टेस्टिंग पीरियड में है और जल्द ही शुरू होने वाला है।

twitter

Twitter की चर्चा आजकल इतना ज्यादा हो रही है कि जिस इंसान को ट्विटर में बिल्कुल भी रुचि नहीं होगी, वो भी आजकल इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट का नाम जरूर सुन रहा होगा। पिछले कई हफ्तों से ट्विटर को खरीदने और बेचने की बातें चल रही है। Also Read - अब भारत नहीं आएगी Tesla की कार! Elon Musk ने कहा- "नहीं लगाएंगे मैनुफैक्चरिंग प्लांट"

इस बीच आज Twitter की एक अलग खबर सामने आई है। यह खरीद-बिक्री नहीं बल्कि नए फीचर की खबर है। टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर में एक नया फीचर आने वाला है, जो शायद यूजर्स को काफी पसंद आएगा। इस फीचर के जरिए आप के ट्वीट को उस ट्वीट का एडमिन जब लाइक करेगा तो उसका नोटिफिकेशन आपको दिखाई देगा। Also Read - Jack Dorsey के अंतिम इस्तीफे के साथ Twitter में एक 'युग' का अंत

ट्विटर में आएगा नया फीचर

इस फीचर को आसान भाषा में समझाएं तो मान लीजिए कि किसी इंसान को कोई ट्वीट किया है और उसके बाद उस ट्वीट पर आपने कुछ रिप्लाई किया। अब आपके उस रिप्लाई को अगर उस ट्वीट को करने वाला एडमिन लाइक करेगा तो उसका नोटिफिकेशन आपके ट्विटर अकाउंट में दिखाई देगा, जैसा कि आप नीचे दिए गए इस फोटो में देख सकते है। Also Read - Twitter पर लगा 15 करोड़ डॉलर का जुर्माना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

यह नोटिफिकेशन Liked by Author का होगा। इसमें लाइक्ड की जगह दिल की Emoji बनी हुई होगी, जो कि ट्विटर पर किसी भी ट्वीट को लाइक करने पर बनती है।

रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर के एक प्रवक्ता ने इस नए फीचर की जानकारी को कंफर्म भी किया और कहा कि कंपनी अभी इस फीचर को अलग-अलग लेवल पर टेस्ट कर रही है और जल्द इसे शुरू किए जाने की उम्मीद है।

होल्ड हुई ट्विटर डील

अब देखना होगा कि यह फीचर कब तक शुरू किया जाता है। इन सबके अलावा ट्विटर यूजर्स के मन में आजकल सबसे बड़ा सवाल है कि ट्विटर के मालिक कौन हैं और कौन बनेंगे।

इसके अलावा ट्विटर का भविष्य कैसा होगा। ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि टेस्ला और स्पेक्सएक्स के मालिक Elon Musk ने कुछ हफ्ते पहले ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया था और फिर कल यानी 13 मई को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिलहाल ट्विटर डील को होल्ड किया जा रहा है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ट्विटर की कमान किसे हाथ में रहती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 14, 2022 5:30 PM IST



new arrivals in india