comscore
News

उबर का ड्राइवर नशे में था धुत, पैसेंजर खुद गाड़ी चलाकर पहुंचा घर

इस उबर पैसेंजर को नाम सूर्या ओरुगंटी है और यह घटना 9 सितंबर की है।

  • Published: September 17, 2018 10:09 AM IST

एेप के जरिए टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी उबर और ओला अक्सर अच्छी सर्विस नहीं देने के चलते विवादों में रहती हैं। इसमें कस्टमर्स टाइम और ड्राइवर के गलत बिहेवियर जैसी कई शिकायतें आए दिन करते रहते हैं। अब एक ताजा मामला उबर का सामने आया है, जिसमें कैब ड्रॉइवर नशे में धुत होकर सवारी को पिकअप करने के लिए पहुंच गया। बेंगलुरु के एक उबर पैसेंजर का कहना है कि उसने कैब की बुकिंग की थी और उसका ड्राइवर नशे में धुत था। इसके कारण कस्टमर को खुद गाड़ी चलाकर अपने घर पहुंचना पड़ा।


उबर पैसेंजर ने यह भी कहा है कि कैब बुक करते वक्त जिस ड्राइवर को फोटो उसने देखा था वो इस ड्राइवर से बिल्कुल अलग था। इस उबर पैसेंजर को नाम सूर्या ओरुगंटी है और यह घटना 9 सितंबर की है। इस शख्स ने अपने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। सूर्या ने अपने ट्विटर से ड्राइवर का एक वीडियो भी शेयर किया है।

सूर्या ने बताया कि उसने केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कैब सर्विस ली थी। जब ड्राइवर उनके पास कैब लेकर पहुंचा तो उसने काफी शराब पी हुई थी। इसके बाद सूर्या ने खुद से कार चलाने का फैसला किया। इस मामले पर उबर के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि यह मामला काफी चिंताजनक है। हम इस मामले पर अपने तरफ से कड़ी कार्रवाई करेंगे और कोशिश करेंगे कि आगे ऐसी घटनाएं न घटे।

  • Published Date: September 17, 2018 10:09 AM IST