comscore स्मार्ट सफर के लिए जेट एयरवेज़ और उबर ने हाथ मिलाया | BGR India
News

स्मार्ट सफर के लिए जेट एयरवेज़ और उबर ने हाथ मिलाया

भारतय विमानन क्षेत्र में अपनी तरह की पहली साझेदारी तकनीक के उपयोग से मेहमानों के लिए महत्त्व बढाएंगे और नई सुविधाएं तैयार करेंगे।

uber-logo-business

मेहमानों को हमेशा बेहतर अनुभव देने के स्पष्ट उद्देश्य के साथ भारत की फुल-सर्विस प्रीमियर इंटरनेशनल एयरलाइन जेट एयरवेज़ ने ऑन-डिमांड मांग पर यात्रा सेवा देने वाली प्रमखु कंपनी उबर के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। Also Read - Uber ने दूर की आपकी मुश्किल, 'कहां जाना है' पूछकर अब राइड कैंसिल नहीं करेंगे ड्राइवर

Also Read - दिल्ली सरकार ने की तैयारी, राजधानी की सड़कों पर जल्द दिखेंगी ज्यादा इलेक्ट्रिक गाड़ियां (EV)

इसे भी देखें: LeEco Le X850 स्मार्टफ़ोन स्नेपड्रैगन 821 और ड्यूल रियर कैमरा के साथ 11 अप्रैल को होगा पेश Also Read - WhatsApp से भी बुक कर पाएंगे Uber राइड, बस करना होगा एक मैसेज

भारतय विमानन क्षेत्र में अपनी तरह की इस प्रथम पहल के साथ एयरलाइन द्वारा उबर के साथ भागीदारी में अपने मेहमानों को यात्रा के अच्छे विकल्प प्रदान किया जाएगा। जेट एयरवेज़ ऐप पर टिकट बुक करने के बाद एयरलाइन द्वारा अपने मेहमानों को एयरपोर्ट आने-जाने की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। यात्रा क्षेत्र की दो अग्रणी कंपनियों जेट एयरवेज़ और उबर का यह अग्रणी प्रयास यात्रियों को घर बैठे आरामदायक सुविधा प्रदान करते हुए मददगार साबित होगा।

ऐप द्वारा अपनी फ्लाइट की टिकट बुक करने वाले मेहमान, जो उबर की सेवा का पहली बार उपयोग करेंगे, उन्हें अपनी प्रथम तीन यात्राओं के किराए में Rs. 150 की छूट दी जाएगी। इसके लिए यात्रियों को JETUBER प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

जयराज षणमगुम, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, जेट एयरवेज़ ने कहा, “उबर के साथ हमारी भागीदारी का उद्देश्य मेहमानों को उनके घरों या कार्यालयों से एयरपोर्ट के बीच आरामदायक यात्रा अनुभव प्रदान करना है। इससे तकनीक की मदद से मेहमानों का अनुभव बेहतर बनाने की हमारी महत्त्वकांक्षा का प्रदर्शन होता है। अधिक महत्त्वपूर्ण यह है कि हमारी भागीदारी दो विचारों की मुलाक़ात भी है, जिसमें दो प्रमखु तकनीक के जानकार और आविष्कारी सोच रखने वाले संगठनों ने हाथ मिलाया है।

इसका उद्देश्य लंबे वक़्त में अपने मेहमानों के लिए एक संतोषजनक यात्रा अनुभव तैयार कर उसे बढ़ावा देना है। यह भागीदारी ख़ासतौर पर इसलिए भी महत्त्वपूर्ण हैं क्योंकि जेट एयरवेज़ और उबर दोनों के मेहमानों के विवरण व जरूरतों में काफी समानताएं हैं, जिससे बेहतर ढंग से मिलकर काम करने की सुविधा मिलेगी।”

मधुकानन, चीफ बिज़नेस ऑफिसर, उबर इंडिया एवं इमर्जिंग मार्किट ने कहा, “भारत में यात्रा को अधिक आरामदायक बनाने के लिए जेट एयरवेज़ के साथ भागीदारी से हम उत्साहित हैं। इस भागीदारी के जरिये 29 शहरों में जेट एयरवेज़ के मेहमान अपनी फ्लाइट बुक करने के वक़्त ही उबर के लिए आग्रह कर सकेंगे। इससे एयरपोर्ट जाते वक़्त ऐन मौके पर परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और यात्री अपने गंतव्य वाले शहर आसानी से पहुंच सकेंगे। उबर का सिद्धांत यात्रा को आसान और सुविधाजनक बनाना है, और यह भागीदारी उसी का उदाहरण है।”

जेट एयरवेज़ के सभी मेहमानों के लिए कैब बुकिंग फीचर उन भारतीय शहरों में उपलब्ध होगा जहां वर्तमान में उबर का संचालन होता है। यात्रीगण इस सुविधा का लाभ जेट एयरवेज़ ऐप पर अपनी यात्रा बुकिंग के दौरान उठा सकेंगे।

इसे भी देखें: जीमेल यूजर्स अब 50एमबी तक के ईमेल कर सकते हैं रिसीव

इसे भी देखें: शाओमी 20 मार्च को भारत में पेश कर सकता है नए प्रोडेक्ट

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 15, 2017 5:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india