comscore Instagram पर विराट कोहली बने 5 करोड़ फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय | BGR India Hindi
News

Instagram पर विराट कोहली बने 5 करोड़ फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय बन गए हैं। विराट कोहली के इस सोशल मीडिया साइट पर पांच करोड़ फॉलोअर हो गए हैं। विराट कोहली की अभी तक इंस्टाग्राम पर 930 पोस्ट कर चुके हैं और वह खुद 480 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

  • Published: February 18, 2020 11:43 PM IST
Virat Kohli Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय बन गए हैं। विराट कोहली के इस सोशल मीडिया साइट पर पांच करोड़ फॉलोअर हो गए हैं। विराट कोहली की अभी तक इंस्टाग्राम पर 930 पोस्ट कर चुके हैं और वह खुद 480 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा सबसे ज्यादा फॉलोअर वाली दूसरी भारतीय हैं। उन्हें 4.99 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। इनके बाद दीपिका पादुकोण का नंबर आता है जिनके 4.41 फॉलोअर हैं।


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंस्टाग्राम पर 3.45 करोड़ फॉलोअर्स के साथ चौथे नंबर हैं। विराट कोहली इस समय न्यूजीलैंड में हैं जहां वह मेजबान टीम के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। 31 वर्षीय विराट कोहली भारत की सबसे महंगे सेलेब्रिटी हैं। डफ एंड फेल्प्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली ने लगातार तीसरे वर्ष ब्रांड वैल्यूएशन सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया, क्योंकि 2019 में उनका मूल्य 39 प्रतिशत बढ़कर 237.5 मिलियन डॉलर हो गया।

इंस्टाग्राम के डेस्कटॉप यूजर्स को मिलेगा डायरेक्ट मैसेज फीचर

इंस्टाग्राम (Instagram) का डेस्कटॉप वर्जन सपोर्ट जल्द ही भारत समेत ग्लोबल यूजर्स के लिए अवेलेबल हो सकता है। इंस्टाग्राम ऐप भारत समेत पूरी दुनिया में काफी पॉप्युलर है। ऐसे में इसका डेस्कटॉप वर्जन सपोर्ट आने से इसकी पॉप्युलेरिटी में और इजाफा हो सकता है। व्हाट्सएप का डेस्कटॉप वर्जन पहले ही भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है और इसका इस्तेमाल बड़ी संख्या में किया जा रहा है। इंस्टाग्राम के डेस्कटॉप वर्जन की खबर खुद कंपनी ने ट्विट करके दी है।

इंस्टाग्राम पर अभी फेसुबक का मालिकाना हक है। इंस्टाग्राम ने ट्विट करके बताया है कि हम वेब पर डायरेक्ट मैसेजिंग के लिए अभी फिलहाल टेस्टिंग कर रहे हैं। इसके बाद आप कही पर भी रहकर हमारे मैसेज को पढ़ और रिप्लाई कर सकते हैं। आप कंपनी द्वारा पोस्ट किए गए ट्टिट को ऊपर देख सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 18, 2020 11:43 PM IST