comscore WhatsApp दे रहा 105 रुपये का कैशबैक ऑफर, 1 रुपये भेजकर पाएं 35
News

WhatsApp Cashback Offer: व्हाट्सऐप दे रहा 105 रुपये का कैशबैक, 1 रुपये भेजकर पाएं 35 रुपये

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी है। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप यूजर्स को WhatsApp Payment फीचर का यूज करके ऑनलाइन पेमेंट करने पर 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है।

  • Published: June 11, 2022 10:08 AM IST
WhatsApp

Image: Pexels


WhatsApp अपने यूजर्स को कैशबैक पाने का मौका दे रहा है। जी हां, भारत में व्हाट्सऐप लोगों को 105 रुपये का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि इस इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में यूजर्स को वीडियो, मैसेज और वॉइस कॉल करने के अलावा पेमेंट करने की सुविधा भी मिलती है। Also Read - Whatsapp पर भी अब बना सकेंगे अपना 'अवतार', चैटिंग और वीडियो कॉल होगी मजेदार

भारतीय यूजर्स को WhatsApp Pay की ओर आकर्षित करने के लिए व्हाट्सऐप ने यह कदम उठाया है। इस कैशबैक ऑफर के चलते WhatsApp यूजर्स PhonePe, Paytm और Google Pay की जगह व्हाट्सऐप पे का यूज करना चाहेंगे। आइये, जानें कैसे उठाएं इस कैशबैक ऑफर का लाभ। Also Read - WhatsApp में आया नया फीचर, ग्रुप छोड़ने पर अब किसी को नहीं चलेगा पता

WhatsApp यूजर्स को ऐसे मिलेगा कैशबैक

व्हाट्सऐप पेमेंट फीचर का यूज करके ऑनलाइन पेमेंट करने पर यूजर्स को कुल 105 रुपये का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। अगले तीन पेमेंट पर व्हाट्सऐप 35-35 रुपये का कैशबैक दे रहा है। इसके लिए अमाउंट की कोई भी लिमिट नहीं है। Also Read - अब महिलाएं WhatsApp पर ही ट्रैक कर पाएंगी Periods, बस इन स्टेप्स को करना होगा फॉलो

इसका मतलब है कि WhatsApp Payment के जरिए 1 रुपये सेंड करके भी यूजर्स 35 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने साफ कहा है कि यह ऑफर सीमित समय और चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही है। आप WhatsApp के Payment सेक्शन में जाकर देख सकते हैं कि आपको यह कैशबैक ऑफर मिल रहा है या नहीं।

WhatsApp Cashback Offer

इस तरह करें व्हाट्सऐप से पेमेंट

  • इसके लिए आपको सबसे पहले WhatsApp को ओपन करना होगा।
  • उसके बाद राइट साइड में सबसे ऊपर बनी तीन डॉट्स पर क्लिक करें। अब यहां Payments के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • फिर आपको Add Payments Method का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करें।
  • इसके बाद स्क्रीन पर आ रहे दिशा-निर्देशों का पालन करते जाएं और अकाउंट ऐड करके सेटअप कर लें।
  • पूरा प्रोसेस जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

व्हाट्सऐप ने रोल आउट किया यह नया फीचर

कैशबैक ऑफर के अलावा व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ग्रुप चैट फीचर रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इसके जरिए अब एक ग्रुप में 512 लोगों को ऐड किया जा सकता है।

इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। अगर आपको अभी यह फीचर अपने व्हाट्सऐप में नहीं दिख रहा है तो परेशान न हों। 24 घंटे के अंदर आप भी इसका यूज कर पाएंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 11, 2022 10:08 AM IST



new arrivals in india