comscore
News

फेसबुक से एक और हाई प्रोफाइल भारतीय शख्स ने दिया इस्तीफा

व्हाट्सएप के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

  • Published: November 27, 2018 11:27 AM IST
neeraj-arora-whatsapp-gallery

According to his LinkedIn profile, Neeraj Arora has a B.Tech degree in Mechanical Engineering from IIT, Delhi and MBA from Indian School of Business. His accomplishments include two patents related to methods and systems for email attachment distribution and management and email integrated file delivery.


फेसबुक से एक हाई प्रोफाइल एग्जिट हुआ है। दरअसल, व्हाट्सएप के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की पुष्टि खुद नीरज अरोड़ा ने की है। इससे पहले व्हाट्सएप के को-फाउंड Jan Koum, इंस्टाग्राम के को-फाउंडर Kevin Systrom और फेसबुक के Mike Krieger भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

Time flies for sure but not memories. It is hard to believe that it has been seven years since Jan and Brian got me…

Neeraj Arora यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, 26 नोव्हेंबर, 2018

अमेरिका बेस्ड सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक को घरेलू और ग्लोबल मार्केटों में लगातार जांच का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में कंपनी से हाई प्रोफाइल एग्जिक्यूटिव लगातार अपना इस्तीफा दे रहे हैं।

अरोड़ा सोशल मैसेजिंग स्टार्टअप में 2011 से टॉप रैंक वाले इंडियन एग्जिक्यूटिव हैं। फेसबुक ने 2014 में इस स्टार्टअप को 19 अरब डॉलर में खरीदा था और इसमें अरोड़ की भी अहम भूमिका थी।

अरोड़ा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि अब आगे बढ़ने का समय है। मुझे पूरा भरोसा है कि व्हाट्सएप आगे भी सिंपल, सिक्योर और ट्रस्टेड कम्युनिकेशन प्रॉडक्ट बना रहेगा। उन्होंने अपने पोस्ट में व्हाट्सएप के को-फाउंडर Jan Koum और Brian Acton का धन्यवाद भी किया जिन्होंने उन पर विश्वास जताया।

  • Published Date: November 27, 2018 11:27 AM IST