comscore WhatsApp पोल फीचर में कुछ ऐसे दिखेगा रिजल्ट, देखें फर्स्ट लुक
News

WhatsApp पोल फीचर में कुछ ऐसे दिखेगा रिजल्ट, देखें फर्स्ट लुक

इसकी लेटेस्ट रिपोर्ट में अपकमिंग 'Group Poll' फीचर के रिजल्ट का फर्स्ट लुक देखने को मिला है। फिलहाल, यह फीचर डेवलपमेंट स्टेज में है, तो संभावना है कि फीचर रोलआउट के समय इसे कई नए बदलावों के साथ रिलीज किया जाए।

  • Published: June 3, 2022 7:20 PM IST
Whatsapp Poll

WhatsApp इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही कई नए फीचर्स यूजर्स को इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध होंगे। इनमें से एक ‘Group Poll’ फीचर भी है, जिसकी जानकारी काफी समय पहले ही सामने आ गई थी। लेटेस्ट रिपोर्ट में व्हाट्सऐप के इस अपकमिंग पोल फीचर के रिजल्ट का फर्स्ट लुक देखने को मिला है। पोल फीचर के साथ-साथ यूजर्स को व्हाट्सऐप पर Edit बटन का भी बेसब्री से इंतजार है। Also Read - WhatsApp Cashback Offer: व्हाट्सऐप दे रहा 105 रुपये का कैशबैक, 1 रुपये भेजकर पाएं 35 रुपये

Wabetainfo पब्लिकेशन WhatsApp के सभी अपकमिंग फीचर पर नजर रखता है। इसकी लेटेस्ट रिपोर्ट में अपकमिंग ‘Group Poll’ फीचर के रिजल्ट का फर्स्ट लुक देखने को मिला है। फिलहाल, यह फीचर डेवलपमेंट स्टेज में है, तो संभावना है कि फीचर रोलआउट के समय इसे कई नए बदलावों के साथ रिलीज किया जाए। Also Read - WhatsApp लाया कमाल का फीचर, अब ग्रुप चैट में जुड़ पाएंगे 512 लोग

रिपोर्ट में स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया गया है, जिसमें हम देख सकते हैं कि व्हाट्सऐप पर जब भी कोई ‘ग्रुप पोल’ क्रिएट करेगा तो उसे रिजल्ट कैसे शो होंगे। Also Read - WhatsApp बिजनेस अकाउंट में जुड़ेगा नया Author Name सेक्शन, ऐसे करेगा काम

आपको बता दें, इससे पहले इस पोल फीचर का फर्स्ट लुक देखने को मिला था। पहले सामने आई रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि यूजर्स को पोल के लिए 4 ऑप्शन दिए जाएंगे, जबकि बाद में सामने आया कि यह पोल ऑप्शन की संख्या 4 से बढ़ाकर 8 कर दी जाएगी। हालांकि, लेटेस्ट स्क्रीनशॉर्ट में 5 पोल ऑप्शन देखे जा सकते हैं।

WhatsApp पर जल्द मिलेगा Edit बटन

पोल फीचर के साथ-साथ WhatsApp पर कई नए फीचर्स का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इन फीचर्स की लिस्ट में Edit बटन भी शामिल है। बता दें, अब तक Twitter की तरह व्हाट्सऐप में भी मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप काफी ज्यादा टाइपो वाले मैसेज करते हैं, तो आपके लिए जल्द ही नया काम का फीचर प्लेटफॉर्म में जुड़ने वाला है। इस एडिट बटन के साथ आप अपने सभी टाइपो वाले मैसेज को Send करने के बाद भी सही कर सकेंगे।

WhatsApp businesses अकाउंट चलाने वाले यूजर्स को जल्द ही Facebook की तरह अपनी प्रोफाइल पर कवर फोटो लगाने की सुविधा भी मिलेगी। फिलहाल यह सभी फीचर डेवलपमेंट स्टेज में है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही एक-एक करके इन फीचर्स को यूजर्स के लिए रिलीज कर दिया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 3, 2022 7:20 PM IST



new arrivals in india