comscore WhatsApp चैट में अब नहीं होगी स्पेलिंग मिस्टेक, रिलीज हुआ नया 'Context Menu'
News

WhatsApp चैट में अब नहीं होगी स्पेलिंग मिस्टेक, रिलीज हुआ नया 'Context Menu' वर्जन

लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि WhatsApp ने एक नया 'Context Menu' वर्जन रिलीज किया है। यह वही वर्जन है जो कि कुछ समय व्हाट्सऐप ने रिलीज करके रिमूव कर दिया था। अब एक बार फिर Meta के स्वामित्व वाले ऐप ने नए 'Spelling' सेक्शन के साथ इसका नया वर्जन पेश किया है।

  • Published: August 3, 2022 12:44 PM IST
WhatsApp-Chat

WhatsApp यूजर एक्सपीरियंस को एन्हैंस करने के लिए समय-समय पर नए फीचर्स पेश करता रहता है। लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि Meta के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप ने ‘Context Menu’ का नया वर्जन रिलीज किया है। खास बात यह है कि इस नए वर्जन में यूजर के लिए एक नया सेक्शन एड किया गया है, जो कि उन्हें चैट के दौरान
स्पेलिंग मिस्टेक होने से बचाएगा। Also Read - WhatsApp ने जुलाई में बैन किए 22 लाख से भी ज्यादा अकाउंट, ये है वजह

Wabetainfo की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि WhatsApp ने एक नया ‘Context Menu’ वर्जन रिलीज किया है। हालांकि, यह वर्जन Microsoft Store के लेटेस्ट WhatsApp beta for Windows को इंस्टॉल करने पर उपलब्ध होगा। Also Read - पाक के पूर्व PM इमरान खान का Instagram अकाउंट हैक, Elon Musk के नाम से हुआ फेक पोस्ट

  Also Read - WhatsApp में जल्द आएंगे ये 5 फीचर, बदलेगा चैटिंग का अंदाज


आपको बता दें, पहले भी व्हाट्सऐप ने Redesigned Context Menu फीचर पेश किया था, लेकिन अगले ही अपडेट के साथ इसे रिमूव कर दिया गया।

wabetainfo

अब एक बार फिर इस वर्जन को WhatsApp beta for Windows 2.2230.4.70 के साथ पेश कर दिया गया है। Wabetainfo की रिपोर्ट में इस नए वर्जन का एक स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किया गया है। इस स्क्रीनशॉर्ट में देखा गया है कि Redesigned Context Menu वर्जन को नए ‘Spelling’ सेक्शन के साथ पेश किया गया है। बता दें, यह सेक्शन पहले रिलीज हुए Redesigned Context Menu में उपलब्ध नहीं था।

जैसे कि हमने बताया Redesigned Context Menu का यह नया वर्जन उन सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जो Microsoft Store से WhatsApp for Windows beta के वर्जन को इंस्टॉल करेंगे।

WhatsApp एडमिन डिलीट कर सकेंगे सभी कोई भी मैसेज

WhatsApp ने हाल ही में एक नया फीचर रोल आउट किया था। इसके जरिए अब ग्रुप एडमिन कोई भी मैसेज सभी के लिए डिलीट कर पाएंगे। हालांकि, फिलहाल यह फीचर केवल कुछ बीटा टेस्टर के लिए ही उपलब्ध कराया गया था। इसके अलावा, WhatsApp ने हाल ही में लेटेस्ट रिपोर्ट में रिवील किया था कि जुलाई महीने में कंपनी ने 22 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को बैन कर दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 3, 2022 12:44 PM IST



new arrivals in india