comscore
News

व्हाट्सएप को इस्तेमाल करना छोड़ देंगे कई यूजर्स! जानें क्या है वजह?

व्हाट्सएप स्टेटस टैब में टारगेटेड एडवर्टाइजमेंट को पेश करने की योजना बना रहा है।

whatsapp-ios

दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग शेयरिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप स्टेटस टैब में टारगेटेड एडवर्टाइजमेंट को पेश करने की योजना बना रहा है। कंपनी के इस फैसले से काफी यूजर्स को निराशा हो सकती है। फेसबुक की मालिकाना हक वाली व्हाट्सएप मैसेंजर ऐप इसके जरिए रेवेन्यू कमाने का जरिए देख रही है।

कंपनी के इस फैसले से नाखुश लोग दूसरे एड फ्री मैसेंजर प्लेटफॉर्म (Signal, Telegram और Vibe जैसे प्लेटफॉर्म) में शिफ्ट हो सकते हैं। व्हाट्सएप ने जब भी अपने प्लेटफॉर्म में कोई नया फीचर जोड़ा है तो लोगों को उसका काफी बेसब्री से इंतजार रहा है।

हालांकि यह एड फीचर इस बार कई लोगों को निराश कर सकता है, क्योंकि यह एड स्टेटस अपडेट के बीच में आ सकता है, जो कई लोगों को निराश करेगा। WaBetainfo ने इसके लेकर ट्विटर पर एक सर्वे किया है जिसमें लोगों से इस फीचर पर उनकी राय मांगी गई।

सर्वे में लोगों से पूछा गया है कि क्या वो इस फीचर के बाद व्हाट्सएप का इस्तेमाल करेंगे या नहीं? इस सर्वे में ज्यादातर लोगों (60%) ने कहा है कि वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते रहेंगे। हालांकि 40% लोगों को यह भी कहना है कि वह इस फीचर के बाद व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

  • Published Date: November 29, 2018 1:13 PM IST