comscore
News

दुनिया के सबसे अमीर शख्स अमेजन के CEO बोर्ड मीटिंग में पजामा पहनकर क्यो पहुंचे?

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन के CEO ने इसकी जानकारी खुद दी है।

jeff bezos

दुनिया के सबसे अमीर शख्स अमेजन के CEO Jeff Bezos आजकल कंपनी की बोर्ड मीटिंग में पजामा पहन कर जाते हैं। यह मीटिंग बुधवार को थी। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन के CEO ने इसकी जानकारी खुद दी है। वह अभी दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं। Jeff Bezos ने इसकी जानकारी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने कहा, मैं अमेजन की मीटिंग में पजामा पहन कर क्यों जा रहा हूं? सितंबर चाइनल्डहुड कैंसर अवेयरनेस का महीना है। अमेजन हर साल ACCO (अमेरिकन चाइल्डहुड कैंसर ऑर्गनाइजेशन) के साथ मिलकर इस बीमारी की अवेयरनेस के लिए काम करती है।

उन्होंने कहा कि अमेरिका में 4 से 14 साल की उम्र में बच्चों की मौत का यह दूसरा सबसे बड़ा कारण है। अपने पोस्ट में Jeff Bezos ने कहा कि वर्कप्लेस में उनके सभी एंप्लॉयीज पजामा पहनकर इन बच्चों के लिए अपने सपोर्ट को दिखाते हैं।

इसलिए वह पजामा पहनकर काम करने आते हैं। कंपनी ने इसे ‘PJammin’ का नाम दिया है। इसके अलावा कंपनी एक और तरीके #GoGold boxes के जरिए अवेयरनेस फैलाती है, जिसमें से एक आप सितंबर में हासिल कर सकते हैं। GoGold boxes अमेजन द्वारा डिजाइन किए गए पैकिंग बॉक्स हैं। इसमें गोल्ड रिबन लगे होते हैं, जो चाइल्डहुड कैंसर का इंटरनेशनल सिंबल है।

  • Published Date: September 14, 2018 10:17 AM IST