comscore
News

Xiaomi ने Poco Launcher में दिया डार्क मोड का अपडेट, ऐसे करें ऑन

Xiaomi के Poco Launcher को किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन में इंस्टॉल किया जा सकता है।

POCO Launcher

Image credit: Google Play Store


शाओमी ने अपने Poco लॉन्चर ऐप के लिए नया अपडेट जारी किया है। इस नए 2.6.5.7 अपडेट के बाद यूजर्स को स्मार्टफोन में डार्क मोड ऑप्शन मिलेगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शाओमी ने इस लॉन्चर को गूगल प्लेस्टोर पर लाइव किया था। बता दें कि शाओमी की ओर से दिया गया नया अपडेट सभी यूजर्स को मिलेगा चाहें वे शाओमी के यूजर्स हो या नहीं। पोको लॉन्चर में दिया गया डार्क मोड ऑन सिस्टम डार्क मोड से काफी अगल है। इस नए फीचर को यूजर्स लॉन्चर के सेटिंग मेन्यू से एक्सेस कर सकते हैं। डार्क मोड के साथ इस अपडेट में यूजर्स को शार्पर ऐप आइकन, कुछ सामान्य बग फिक्स और यूजर इंटरफेस को पहले ज्यादा रिस्पॉन्सिव बनाया गया है। इतना ही नहीं अब यूजर्स App vault में अपनी पसंद के ऐप शॉर्टलिस्ट कर सकते हैं।

Poco Launcher में डार्क मोड ऐसे करें ऑन

स्मार्टफोन में Poco Launcher यूज करने वाले यूजर्स को इस नए फीचर को एक्सेस करने के लिए होम स्क्रीन में खाली जगह पर कुछ देर के लिए टैप करना होगा। इसके बाद सेटिंग मेन्यू पर More ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद Backgrounds पर जाना होगा। यहां यूजर्स को दो ऑप्शन – डार्क मोड और लाइट मोड दिखाई देंगे। इसके साथ ही यहां यूजर्स को ऐप ड्रॉवर के बैकग्राउंड को ट्रांसप्रेरेंट करने का ऑप्शन भी मिलेगा। यदि यूजर्स बैकग्राउंड को ट्रांस्पेरेंट नहीं करते हैं तो डार्क मोड के दौरान बैकग्रांउड ब्लैक हो जाएगा।

बता दें कि इस साल फरवरी में, Poco F1 स्मार्टफोन को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और दूसरी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर HD वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए वाइडवाइन सर्टिफिकेशन मिला था। शाओमी का Poco F1 को 6.3-इंच IPS नॉच डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेज्यूलेशन 1080×2246 पिक्सल और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। ये फोन स्पेनपड्रेगन 845 चिपसेट के साथ आता है।

  • Published Date: April 3, 2019 11:10 AM IST