comscore
News

अब सभी Poco F1 यूजर्स कर सकते हैं एंड्रॉइड 9 पाई पर बने MIUI 10 को इंस्टॉल

शाओमी ने वादा किया था कि 2018 के चौथे क्वार्टर में कंपनी Poco F1 को एंड्रॉइड 9 पाई पर अपग्रेड करेगी।

Poco F1 by Xiaomi

Image Credit: Rehan Hooda


शाओमी पिछले पांच क्वार्टर से भारत की स्मार्टफोन मार्केट को लीड कर रहा है। इस साल की शुरुआत में शाओमी ने अपना अफॉर्डेबल फ्लैगशिप Poco F1 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की खासियत कम कीमत में बेहतरीन हार्डवेयर और फीचर देना है।

20,999 की शुरुआती कीमत मेें स्नैपड्रैगन 845 SoC जैसे प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम के साथ नॉच डिस्प्ले का होना इस स्मार्टफोन को अपने सेगमेंट में दूसरों से अलग बनाता है।

स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद शाओमी ने वादा किया था कि 2018 के चौथे क्वार्टर में कंपनी इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई पर अपग्रेड करेगी। यहां तक की कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए अगले साल आने वाले एंड्रॉइड Q को भी रिलीज करेगी। अपने वादे के मुताबिक, शाओमी ने अपने स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9 पाई Beta रिलीज किया था। हालांकि यह क्लोज्ड Beta अपडेट केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही थी।

अब XDA Developers के मुताबिक, शाओमी ने Poco F1 के लिए ओपन Beta अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। इसका मतलब यह है कि जो यूजर्स एंड्रॉइड 9 पाई की स्टेबल फाइनल अपडेट के लिए इंतजार नहीं करना चाहते वें इस Beta को अब इंस्टॉल कर एंड्रॉइड 9 पाई के फीचर्स को ट्राई कर सकते हैं। यह अपडेट MIUI 10 Global Beta के बिल्ड को 8.11.1 पर अपडेट कर देता है। अपडेट कई बग फिक्स, लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच, और कई परफॉर्मेंस सुधार लेकर आती है।

  • Published Date: November 19, 2018 9:17 AM IST