comscore
News

दुनियाभर में डाउन होने के बाद ठीक हुआ यूट्यूब

अब आप वीडियो प्लेटफॉर्म को बिना किसी दिक्कत के चला सकते हैं।

youtube-ipad-mac-stock-image

गूगल का वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप यूट्यूब भारत समेत पूरी दुनिया में डाउन हो गया था, हालांकि अब कंपनी ने इसे ठीक कर लिया है। अब आप वीडियो प्लेटफॉर्म को बिना किसी दिक्कत के चला सकते हैं। कंपनी ने यूट्यूब को ठीक करने के बाद एक ट्विट भी किया है, जिसमें कहा गया है कि यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर आ रही दिक्कतों को दूर कर दिया गया है। अब आप बिना किसी परेशानी के प्लेटफॉर्म पर वीडियो को देख सकते हैं।

कंपनी ने कहा है कि अगर अभी भी आपको प्लेटफॉर्म पर कोई दिक्कत महसूस होती है तो आप उसके बारे में हमें जानकारी दे सकते हैं।

इससे पहले सुबह 8 बजे से पहले यूजर्स इस प्लेटफॉर्म को अपने मोबाइल, डेस्कटॉप और दूसरे इक्विपमेंट में नहीं चला पा रहे थे जिसके वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई यूट्यूब यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया था कि वह यूट्यूब को नहीं चला पा रहे हैं। यूट्यूब पर वीडियो चलाते वक्त एक एरर दिखाई दे रहा था।

न्यूज एजेंसी ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि पूरी दुनिया में यूट्यूब डाउन चल रहा है। हमने खुद भी जब यूट्यूब पर वीडियो चलाने की कोशिश की तो वीडियो प्लेटफॉर्म पर नहीं चल रहा था। इसके बाद यूट्यूब ने एक ट्विटर पोस्ट जारी कर कहा था कि कि यूट्यूब में आ रही दिक्कतों को बताने के लिए धन्यवाद। हम इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं।

  • Published Date: October 17, 2018 8:53 AM IST
  • Updated Date: October 17, 2018 8:57 AM IST