comscore Zomato Instant सर्विस जल्द होगी शुरू, 10 मिनट में डिलीवर होगा खाना
News

Zomato Instant सर्विस जल्द होगी शुरू, 10 मिनट में डिलीवर होगा खाना

Zomato Instant फूड डिलीवरी सर्विस जल्द लॉन्च होगी। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने ट्वीट के जरिए कंफर्म किया है कि इस सर्विस से जरिए यूजर्स को 10 मिनट के अंदर गर्मा-गरम खाना डिलीवर किया जाएगा।

Zomato

Zomato and Swiggy both are reportedly facing issues


Zomato जल्द ही Instant फूड डिलीवरी सर्विस शुरू करने वाला है। कंपनी ने फाउंडर दीपिंदर गोयल ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है। अपने ट्वीट में कंपनी के फाउंडर ने Zomato Instant सर्विस रोल आउट करने का पूरा प्लान बताया है। हालांकि, जोमैटो की यह सर्विस खास लोकेशन और कुछ फूड आइटम्स के लिए होगी। हालांकि, Zomato की प्रतिद्वंदी कंपनी Swiggy ने ग्रोसरी डिलीवरी के लिए Swiggy Instamart सर्विस पिछले साल लॉन्च की है। जिसके जरिए यूजर्स को 15 से 30 मिनट के अंदर ग्रोसरी आइटम्स डिलीवर किया जाता है। Also Read - Zomato की राह पर Ola, 10 मिनट में होगी खाने की डिलीवरी

अपने ट्वीट में दीपिंदर गोयल ने कहा, ”’हैलो ट्विटर, गुड मॉर्निंग। मैं आपसे बस यह कहने आया हूं कि 10 मिनट में डिलीवरी कैसे काम करता है, और यह हमारे डिलीवरी पार्टनर के 30 मिनट डिलीवरी की तरह किस तरह सुरक्षित है। इस समय केवल 2 मिनट का समय निकालिए और इसे पढ़िए।’ एक और ट्वीट में दीपिंदर गोयल ने कहा हम आपके फेवरेट मैगी को भी 10 मिनट के अंदर डिलीवर करेंगे। Also Read - Xiaomi से लेकर Zomato तक, टेक कंपनियों ने यूजर को बनाया 'अप्रैल फूल'

दीपिंदर गोयल ने अपने इस ट्वीट के साथ एक और ट्वीट करके Zomato के 10 मिनट डिलीवरी प्लान को विस्तार से बताया है। ट्वीट में Zomato Instant सर्विस के प्लान की डिटेल्स शेयर की गई है। साथ ही, यह भी बताया गया है कि यह सर्विस जल्द आ रही है।

इस तरह 10 मिनट में खाना होगा डिलीवर

Zomato ने बताया कि आज तक किसी ने दुनिया में 10 मिनट के अंदर गर्म और ताजा खाना डिलीवर नहीं किया है। कंपनी का दावा है कि वह ग्लोबली ऐसा करने वाले पहले होंगे। साथ ही कंपनी इस बात का पूरा ख्याल रखेगी कि तय समय में यूजर के पास खाना डिलीवर किया जा सके। कंपनी बिा किसी कम्प्रोमाइज के Zomato Instant के जरिए 10 मिनट के अंदर खाना डिलीवर करने का दावा कर रही है। इसके लिए जोमैटो ने 8 सिद्धांतो का भी जिक्र किया है।

– लगभग घर की तरह अफोर्डेबल खाना
– फ्रेश फूड की तरह ही खाने की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं
– वर्ल्ड क्लास हाइजीन को मेनटेन करना
– प्लास्टिक का कम से कम इस्तेमाल करना
– पैकेजिंग आसान होगी
– ट्रेसेबल सप्लाई चेन
– डिलीवरी पार्टनर सेफ्टी और
– रेस्टोरेंट पार्टनर के साथ साझेदारी

हालांकि, Zomato के फाउंडर ने यह साफ नहीं किया है कि इस सर्विस को कब शुरू किया जाएग और किन शहरों में शुरू किया जाएगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Zomato Instant सर्विस को दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता और मुंबई जैसे शहरों में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर जल्द शुरू किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 23, 2022 10:40 AM IST
  • Updated Date: March 23, 2022 1:22 PM IST



new arrivals in india