comscore बस कुछ दिन का इंतजार! जल्द लॉन्च होगी नई Hyundai Tucson, डिजाइन और फीचर्स होंगे कमाल
News

बस कुछ दिन का इंतजार! जल्द लॉन्च होगी नई Hyundai Tucson, डिजाइन और फीचर्स होंगे कमाल

New Hyundai Tucson को ग्लोबल मार्केट में दो अलग-अलग वेरिएंट्स में बेचा जाता है और भारत को इसका लंबे वीलबेस वाला वेरिएंट मिलने की उम्मीद है।

Hyundai Tucson

Image: Hyundai Tucson


2022 Hyundai Venue के लॉन्च के बाद, Hyundai Motor India 13 जुलाई को नई जनरेशन की 2022 Hyundai Tucson लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Hyundai Tucson को 2005 में भारत में पेश किया गया था और अब इसे अपडेट किया जा रहा है। Also Read - 2022 Hyundai Tucson भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

नई Hyundai Tucson को ढेरों एक्सटरनल और इंटरनल अपडेट मिलेंगे। इसके साथ ही कार के फीचर्स को भी बेहतर किया जाएगा। इसे लेकर हुंडई की वेबसाइट पर नया पेज लाइव हो चुका है। वहीं इस कार को ग्लोबल मार्केट में पहले ही पेश किया जा चुका है, ऐसे में इसकी काफी सारी डिटेल्स हमारे पास पहले से मौजूद हैं। Also Read - 2022 Hyundai Tucson की लॉन्चिंग टली, अब इस तारीख को आएगी SUV

2022 Hyundai Tucson का डिजाइन

नई जनरेशन की Hyundai Tucson पूरी तरह से नई डिजाइन लैंग्वेज को सपोर्ट करती है और इसे भारत में पेश किया जाएगा। नई हुंडई टूसॉन की फ्रंट स्टाइल में इंटीग्रेट LED DRL के साथ नई ग्रिल और नई LED हेडलाइट्स मिलेगी। इसमें बेहतर बॉडी क्लैडिंग, फ्लोटिंग रूफ के साथ ब्लैक-आउट पिलर, साथ ही टेलगेट पर एक LED लाइट स्ट्रिप के साथ नया LED टेललाइट डिजाइन भी दिया जाएगा। इसके अलावा अपकमिंग कार में रूफ रेल के साथ नए अलॉय वील और विंडो पर क्रोम डिजाइन दिया जाएगा। Also Read - 2022 Hyundai Tucson की प्री-बुकिंग हुई शुरू, कीमत से भी जल्द हटेगा पर्दा

2022 Hyundai Tucson के फीचर्स

अंदर की तरफ New Hyundai Tucson ग्लोबल मॉडल के जैसे लेआउट और फीचर्स के साथ आएगी। इसमें एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, टच कंट्रोल के साथ बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कंट्रोल सिस्टम, एम्बिएंट लाइट, ई-पार्किंग ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें नॉर्मल गियर लीवर के बजाय गियर बदलने के लिए एक स्विच दिया जाएगा। ग्लोबल मॉडल के रूप में केबिन में ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री होगी और साथ ही इसके साथ बेज और ब्राउन ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

2022 Hyundai Tucson का इंजन

नई Hyundai Tucson में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो पेट्रोल और डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) के साथ-साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिल सकता है।

जल्द शुरू होगी New Hyundai Tucson की बुकिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई जनरेशन की टूसॉन के लिए बुकिंग आने वाले हफ्तों में शुरू हो सकती है। भारत में लॉन्च होने के बाद New Hyundai Tucson का मुकाबला Jeep Compass, Citroen C5 Aircross और Volkswagen Tiguan जैसी कारों से होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 7, 2022 4:09 PM IST



new arrivals in india