comscore दिखने में काफी जोरदार है 2022 Mahindra Scorpio, लॉन्च से पहले दिखा बाहरी लुक
News

दिखने में काफी जोरदार है 2022 Mahindra Scorpio, लॉन्च से पहले दिखा बाहरी लुक

Mahindra and Mahindra ने नई स्कॉर्पियो एसयूवी को ऑफिशियलली टीज करना शुरू कर दिया है। इसे कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। उम्मीद है 2022 Mahindra Scorpio को जून 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।

2022 Mahindra Scorpio (2)

Image: scorpio_2022_official


2022 Mahindra Scorpio के लॉन्च से पहले, कार के एक्सटीरियर की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। हालांकि इससे पहले भी इस अपकमिंग एसयूवी की तस्वीरें लीक हुई हैं, लेकिन इनमें कार के बाहरी डिजाइन की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई थीं। नई तस्वीरें कार के बाहरी हिस्से को साफ तौर से दिखाती हैं। इससे साथ ही कंपनी ने हाल में ऑफिशियल तौर पर टीजर के जरिए इसके लुक्स का खुलासा किया था। Also Read - Mahindra Scorpio N को टक्कर देने के लिए Tata ने शुरू की तैयारी, जल्द लाएगी नई Safari

2022 Mahindra Scorpio का एक्सटीरियर

नई Mahindra Scorpio की तस्वीरें scorpio_2022_official इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई हैं, जिसमें अपकमिंग स्कॉर्पियो का सफेद रंग का मॉडल नजर आ रहा है। इसके सेंटर में नए महिंद्रा लोगो के साथ स्लेट ग्रिल देखा जा सकता है। इसके साथ कार में फॉग लैंप के साथ सी-आकार के LED DRL को अपडेट किया गया है। कार को एक नया डबल-बैरल हेडलाइट भी मिलता है। Also Read - 2022 Mahindra Scorpio-N में मिलेगा ऐसा खास फीचर, Mahindra Bolero से लेकर Toyota Innova तक को मिलेगी टक्कर

एक्सटीरियर को करीब से देखने पर, क्रोम बेल्टलाइन सी-पिलर से उठती है, डी-पिलर से गुजरती है और नए महिंद्रा स्कॉर्पियो के पिछले हिस्से तक जाती है। इसमें 18 इंच के नए वील भी मिलने उम्मीद है। नई स्कॉर्पियो में पीछे की तरफ साइड-हिंगेड टेलगेट को अपडेट किया जाएगा। स्कॉर्पियो के पिछले मॉडल के मुकाबले, पिछला बम्पर अधिक सपाट नजर आता है। बंपर के दोनों ओर दो रिवर्स लाइट लगाई गई हैं, जिसमें उन्हें जोड़ने वाली क्रोम स्ट्रिप है।

2022 Mahindra Scorpio का इंटीरियर 

लीक तस्वीरों के मुताबिक नई स्कॉर्पियो का इंटीरियर पूरी तरह से नया होने वाला है। इसे ड्यूल-टोन इंटीरियर डिजाइन, नया इंफोटेनमेंट स्क्रीन सिस्टम और नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा। इसके अलावा नई SUV में सीटिंग लेआउट भी नया होगा। कार में हाईट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर एसी वेंट, स्टार्ट/स्टॉप बटन और रूफ-माउंटेड स्पीकर जैसे वायरलेस चार्जिंग, सनरूफ जैसे फीचर मिल सकते हैं।

2022 Mahindra Scorpio का इंजन

नई आने वाली Mahindra Scorpio में दो इंजन ऑप्शन मिल सकते हैं। इसमें 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

यहां देखें 2022 Mahindra Scorpio का ऑफिशियल टीजर 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 16, 2022 10:20 AM IST



new arrivals in india