comscore Maruti Suzuki Brezza का वीडियो लीक, मिलेंगे कई धांसू फीचर
News

2022 Maruti Suzuki Brezza: लीक वीडियो में स्पॉट हुई नई ब्रेजा, दमदार फीचर्स के साथ आएगी SUV

Maruti Suzuki इस महीने के अंत तक ऑफिशियल तौर पर 2022 Brezza का खुलासा करेगी। ऐसा लगता है कि ब्रांड पहले से ही टेलीविजन एडवरटाइजमेंट और ऐड फिल्मों पर काम कर रहा है।

brezza (1)

Maruti Brezza


Maruti Suzuki जल्द ही भारतीय बाजार में New Brezza को लॉन्च करने वाली है। SUV के लिए काफी समय से टेस्टिंग की जा रही है और इसे कई बार स्पॉट किया गया है। 2022 Maruti Suzuki Brezza के टीवीसी शूट से लीक एक हालिया वीडियो नए मॉडल की काफी डिटेल्स का खुलासा होता है। Also Read - अनोखा जुगाड़! Maruti Suzuki 800 से बना डाली Solar Car, सस्ते दाम में मिलेगा लग्जरी कार वाला फील

2022 Maruti Suzuki Brezza में मिलेंगे ये अपडेट

लीक तस्वीरों में नई मारुति सुजुकी ब्रेजा पूरी तरह से अपडेटेड दिखती है। इस अपकमिंग SUV को एक नया डिजाइन मिलता है। इसका फ्रंट ग्रिल नया है और इसे एक शानदार स्टाइल मिलता है। यहां तक ​​​​कि हेडलैम्प भी नए हैं और इसमें डुअल-बैरल फुल एलईडी लैंप मिलते हैं। नई 2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा में नए शेप के LED DRL भी मिलते हैं। नीचे की तरफ ऑल-एलईडी फॉग लैंप्स भी हैं। TVC शूट के दौरान स्पॉट की गई कार को डुअल-टोन रेड और ब्लैक शेड मिलता है। Also Read - Cheapest CNG Cars in India: Maruti Suzuki Alto से लेकर Celerio तक, ये हैं बेहतर माइलेज वाली सस्ती CNG कारें, पेट्रोल की नहीं होगी टेंशन

Credit: rushlane

नई 2022 Maruti Brezza के साइज में बहुत अधिक बदलाव नहीं हुआ है। हालांकि, अपडेटेड डिजाइन के कारण नई Brezza पहले की तुलना में बहुत अधिक बेहतर दिखती है। इसके रियर में शार्प लुकिंग LED टेल लैंप्स मौजूद हैं। यहां तक ​​कि टेल लैंप का शेप भी पहले की तुलना में काफी अच्छा है। Also Read - Hyundai Creta को टक्कर देने आ रही New Maruti Vitara! जानें कब होगी लॉन्च

2022 Maruti Suzuki Brezza का केबिन

मारुति सुजुकी ने नई 2022 ब्रेजा के केबिन को भी बेहतरीन तरीके से अपडेट किया है। यह फ्लोटिंग-टाइप स्क्रीन और नई केबिन थीम के साथ आएगी। नए लेआउट में फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे बिट्स होंगे, जो मौजूदा स्मार्टप्ले स्टूडियो सिस्टम से बड़ा होगा। यह नए डिस्प्ले मोड के साथ बिल्कुल नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इंस्ट्रूमेंट कंसोल फुल-TFT यूनिट नहीं होगा लेकिन मिड के लिए एक मिनी TFT स्क्रीन के साथ आएगा।

2022 Maruti Suzuki Brezza के फीचर्स 

इसके अलावा अपकमिंग कार में सिंगल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ई-सिम-बेस्ड कनेक्टेड कार फीचर्स, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर्स और सिंगल-पैन सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे।

2022 Maruti Suzuki Brezza का इंजन

नई मारुति सुजुकी ब्रेजा (New Maruti Suzuki Brezza) में 1.5-लीटर चार-सिलेंडर एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 105 bhp की मैक्सिमम पावर और 138 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 15, 2022 10:22 AM IST



new arrivals in india