comscore 2022 Renault Kwid हुई launch, जानें price और features
News

नए अवतार में आई Renault Kwid, जानें क्या हुए बदलाव और कितनी है कीमत

2022 Renault Kwid में नया वेरिएंट, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन दिए गए हैं। कार के इंजन और गियरबॉक्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Renault-Kwid

Renault ने Kwid को नए अवतार में लॉन्च किया है। 2022 Renault Kwid में हल्के कॉस्मेटिक अपडेट के साथ कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। साथ ही कंपनी ने इसमें एक नया वेरिएंट में भी शामिल किया है। इसके अलावा 2022 Renault Kwid Climber मॉडल में नए कलर का ऑप्शन भी दिया गया है। पहले की तरह मार्केट में इसकी टक्कर Maruti Suzuki Alto और Maruti Suzuki S-Presso जैसी कारों से रहेगी। Also Read - सस्ते में खरीदें रेनॉ की कारें, Renault Kwid, Kiger और Triber पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

2022 Renault Kwid में क्या नया?

अपडेटेड रेनो क्विड में ड्राइवर साइड सीट बेल्ट प्री-टेंशनर और लोड-लिमिटर जैसे सेफ्टी फीचर अब स्टैंडर्ड दे दिए गए हैं, यानी अब ये दोनों फीचर बेस वेरिएंट से ही मिलेंगे। वहीं, 2022 Kwid Climber को दो नए डुअल-टोन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Also Read - 26.8kWh बैटरी पैक और 65hp की पावर के साथ आई Renault Kwid E-TECH, सिंगल चार्ज में चलेगी 298 किलोमीटर

इनमें कंट्रास्ट ब्लैक रूफ के साथ मेटल मस्टर्ड और कंट्रास्ट ब्लैक रूफ के साथ आइस कूल वाइट कलर शामिल हैं। ये दोनों मौजूदा मूनलाइट सिल्वर और जांस्कर ब्लू मोनोटोन कलर ऑप्शन के अतिरिक्त हैं। अपडेटेड क्विड क्लाइम्बर में टचस्क्रीन के चारों ओर वाइट एक्सेंट्स और नई डुअल-टोन फ्लेक्स वील भी शामिल की गई है। Also Read - Renault Kwid, Kiger और Triber पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, यहां चेक करें ऑफर

2022 Kwid का नया वेरिएंट

अपडेटेड क्विड में रेनो ने RXL (O) नाम से एक नया वेरिएंट शामिल किया है। यह बेस वेरिएंट RXL और मिड वेरिएंट RXT के बीच में प्लेस हुआ है। नए वेरिएंट में, RXL में मिलने वाले फीचर्स के अलावा नए डोर डेकल्स, नए वील कवर, कंट्रास्ट वाइट स्टिचिंग के साथ ग्रे फैब्रिक अपहोल्स्ट्री और एलईडी टेल-लाइट्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा Kwid RXL(O) में फ्रंट पावर विंडो, रियर पार्सल शेल्फ, ब्लूटूथ्, USB और AUX कनेक्टिविटी के साथ सिंगल-DIN स्टीरियो सिस्टम और दो फ्रंट स्पीकर्स दिए गए हैं।

2022 Kwid का इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन

अपडेट क्विड के इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह छोटी कार पहले की तरह 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है। 0.8-लीटर वाला इंजन 54hp की पावर और 72Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं, 1.0-लीटर वाला इंजन 68hp की पावर और 91Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलते हैं।

2022 Renault Kwid की कीमत

अपडेटेड रेनो क्विड की कीमत 4.49 लाख से 5.83 लाख रुपये के बीच है। ये कार की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 15, 2022 11:29 AM IST



new arrivals in india