comscore 2022 TVS Radeon बाइक हुई लॉन्च, Passion और Splendor को मिलेगी टक्कर
News

Hero Passion और Splendor को टक्कर देने आई 2022 TVS Radeon बाइक, जानें कीमत

TVS ने अपनी Radeon बाइक के राइड फील और माइलेज को बढ़ाने के लिए इसे IntelliGO टेक्नोलॉजी के साथ अपडेट किया है। इसके अलावा बाइक में कुछ नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं।

2022 TVS Radeon

2022 TVS Radeon


TVS Motor Company ने भारत में अपडेटेड Radeon कम्यूटर मोटरसाइकल लॉन्च की है। TVS Radeon Refresh नाम के इस मॉडल में कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं। Also Read - 120kmph की टॉप स्पीड, 225.9cc इंजन, दो राइडिंग मोड और धांसू फीचर्स के साथ आई TVS Ronin, यहां देखें तस्वीरें

2022 TVS Radeon में रिवर्स मल्टी-कलर LCD डिजिटल क्लस्टर दिया गया है। इसमें रियल टाइम माइलेज, टॉप और एवरेज स्पीड, सर्विस इंडिकेटर, क्लॉक और लो बैटरी इंडिकेटर जैसी डिटेल्स शो होती हैं। इसके अलावा TVS Radeon में फ्रंट डिस्क ब्रेक, प्रीमियम स्टाइलिंग, LED DRL, फंकी स्पीडोमीटर, बेस्ट-इन-क्लास ग्राउंड क्लीयरेंस और वीलबेस, USB चार्जिंग पोर्ट और बीपर के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे फीचर दिए गए हैं। Also Read - TVS Ronin 225 बाइक से आज उठेगा पर्दा! लॉन्च से पहले तस्वीरें और फीचर्स लीक

2022 TVS Radeon का इंजन

बाइक में 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 8.4bhp की पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि 2022 TVS Radeon मोटरसाइकल 69.3kmpl का माइलेज दे सकती है। सस्पेंशन ड्यूटी करने के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क और डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। इसमें स्टैंडर्ड तौर पर फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा फ्रंट डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें TVS की सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो Honda की CBS जैसी ही है। Also Read - Bajaj Pulsar N160 और TVS Apache RTR 160 में कौन है ज्यादा बेहतर? जानें फीचर्स से कीमत तक की डिटेल

2022 TVS Radeon की कीमत

नए अपडेट के बावजूद 2022 TVS Radeon की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह बाइक अभी भी 59,925 रुपये से 71,966 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध है। इसका मुकाबला Splendor XTEC और Hero Passion Xtec से होगा।

TVS Ronin 225 बाइक भी जल्द होगी लॉन्च

टीवीएस मोटर इंडिया 6 जुलाई 2022 को एक नई मोटरसाइकल लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके नाम और डिटेल का खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह TVS Ronin 225 क्रूजर बाइक हो सकती है। अपकमिंग मॉडल में रेट्रो क्रूजर स्टाइल होगा जिसमें रेट्रो-स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप और फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, इंजन टेम्प्रेचर जैसे रीडआउट के साथ एक राउंड कंसोल मिलेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक TVS Ronin 225 में 223cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। यह 20bhp की पावर और 20Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट मिल सकती है। इसके अलावा बाइक में डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक मिलने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 30, 2022 4:56 PM IST



new arrivals in india